रोटरी आई बैंक ने एक साल में 173 लोगों की जिंदगी में भरे रोशनी के रंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी आई बैंक एंड कार्नियल ट्रांसप्लांट सोसायटी की वार्षिक मीटिंग प्रधान जेबी बहिल की अगवाई में आई बैंक के माडल टाऊन स्थित दफतर में हुई। इस मौके पर संबोधन करते हुए जे.बी.बहिल ने कहा कि रोटरी आई बैंक एकलौती ऐसी संस्था है जिसने अपना तैय किया हुआ टीचा प्राप्त किया है। उन्होंंने बताया कि साल 2019-20 में संस्था की और से 173 ऐसे लोगों की जिंदगी रौशन कर चुकी है जो कि अंधेपन से पीडि़त थे।

Advertisements

इस मौके पर संस्था के सेके्रटरी कुलदीप राय गुप्ता ने बताया कि अंधेपन के खिलाफ इस लड़ाई में डा.रोहित गुप्ता खरड़, डा. राजीव शर्मा शर्मा आई अस्पताल पटियाला, डा. गुरजीत सिंह नेत्र प्रकाश आई अस्पताल पटियाला, डा. साहिल गोयल डीएमसी लुधियाना, डा. शिकशा आरएमएल अस्पताल दिल्ली, डा. अरोड़ा सरकारी अस्पताल दिल्ली की तरफ से रोटरी आई बैंक की खुलकर मदद की गई है और हमे विश्वास है कि आने वाले समय में भी मदद मिलती रहेगी।

इस मौके पर सीनियर वाइस प्रधान संजीव अरोड़ा ने कहा कि उत्तर भारत में रोटरी आई बैंक अकेली ऐसी संस्था है जिसने अपना तैय किया हुआ टीचा प्राप्त कर अंधेपन को मात दी है। इस मौके पर अविनाश सूद, संजीव अरोड़ा, प्रो. डी.के. शर्मा, दीपक नरूला, शाम नागपाल, रजिंदर मोदगिल, डा.जमील बाली आदि हाजिर थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here