जिला कैमिस्ट एसोसिएशन ने अपनी मांगो को लेकर जेडएलओ राजेश को सौंपा मांग पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कैमिस्ट एसोसिएशन होशियारपुर के प्रधान रमण कपूर की रहनुमाई में अपनी मांगो के समर्थन में एक मांग पत्र जेडएलओ राजेश सूरी को उनके कार्यालय में जा कर सौंपा गया। जिसमें पंजाब सरकार की ओर से लागू की गई नई ड्रग पॉलिसी 2019 के विषय में कैमिस्टों को पेश आ रही समस्याओं के बारे में बताया गया। मांग पत्र में बताया गया की 18 नबम्वर 2019 को चण्डीगढ़ में पंजाब एसोसिएशन की एक मीटिंग स्वास्थय मंत्री पंजाब के साथ हुई थी।

Advertisements

लेकिन 10 माह बीत जाने के बाद भी कोई कारवाई नहीं हुई। जिला कैमिस्ट एसोसिएशन होशियारपुर के प्रधान तथा पी.सी.ए. के प्रवक्ता रमण कपूर ने बताया कि उनकी मांगों में नई ट्रांसफर नीति स्पष्ट करने, जो केन्द्र व पंजाब सरकार ने अपने स्टोर जन औषधि, अमृत फार्मेसी दवा खाने हस्पतालों में खोले हैं जो कि पूरी तरह से जैनरिक दवाईयां बेचते हैं। फिर इस तरह के मोदी खाने क्यों खोले गये। जैनरिक दवाईयों के रेट फिक्स किये जाएं।

मांग पत्र में यह भी कहा गया किसी मैडिकल स्टोर के संचालक के पार्टनर या कम्पीटेन्ट ना होने की सूरत में दुकान चला सकने के स्पष्टीकरण देने की भी मांग की गई। प्रधान रमण कपूर ने बताया कि आज अपनी मांगों के समर्थन में होशियारपुर जिले से सम्बंधित सभी विधायकों तथा होशियारपुर से सम्बधित लोकसभा तथा राज्यसभा सदस्यों को अपनी मांगों के सम्र्थन में मांग पत्र दिये गये। इस अवसर पर जिले के जनरल सकत्तर रमण कुमार शर्मा तथा अन्य दवा विक्रेता भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here