एक किलो चरस के साथ तस्कर अलियास मीर गिरफ्तार, मामला दर्ज

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़, 25 Sept. 2020), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। शहर के साथ लगते क्षेत्र से पुलिस ने मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के आरोप में एक तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। और उसके कब्जे से करीब एक किलो ग्राम चरस बरामद की है। वहीं राजौरी थाना में मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। मादक पदार्थ चरस के साथ पकड़ा गया आरोपी युवक पलांगड़ थन्नामंडी जिला राजौरी का निवासी बताया गया है। पुलिस ने लोगों से अपील कर कहा है कि वह नशीले पदार्थों के दुरुपयोग को रोकने के लिए जानकारी को साझा करें। आपकी जानकारी को गुप्त रखा जाएगा।

Advertisements

एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने कहा कि थाना प्रभारी राजौरी समीर जिलानी के नेतृत्व में राजौरी पुलिस स्टेशन ने एक विशेष नाका नगर के साथ लगते दरहाली पुल के पास एती में लगाकर नियमित जाँच कर रहा था, जब एक संदिग्ध युवक ने पुलिस को देखा तो उसने अपना रास्ता बदलने की कोशिश की और जवानों ने उसे रुकने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार होने लगा। नाके पर सतर्क जवानों ने उसका पीछा कर फरार होने का इरादा विफल कर दिया। और उसकी तलाशी ली गई और उसके कब्जे से 924 ग्राम चरस बरामद हुई। तस्कर की पहचान तहसील थानामंडी के पालगढ़ गांव के निवासी मो. अलियास मीर पुत्र अमीन मीर के रूप में की गई है। और राजौरी पुलिस थाना में एफआईआर न. 503/2020 व धारा 8 (ए) 20 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि जेके पुलिस जिला राजौरी में मजबूत पकड़ व कड़ी मेहनत के साथ मादक व नशीले पदार्थों का कारोबार में शामिल लोगों के धरदबोच रही है। बतादें कि वीते दो सप्ताह पहले राजौरी पुलिस करोड़ों रुपए की हेरोइन जब्त कर चुकी है। और तस्करों को धरदबोचने में सफलता मिल रही है। राजौरी पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि नशीले पदार्थों के दुरुपयोग को रोकने के लिए किसी भी बहुमूल्य जानकारी को साझा करने के लिए आगे आएं। उनकी सूचना को गुप्त रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here