विधायक गिलजीयां ने कोरोना मरीज़ों के लिए सरकारी अस्पताल को भेंट की फतेह मैडिकल किटें

टांडा-उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री पंजाब के राजनैतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजीयां ने कोरोना मरीज़ों के लिए सरकार की ओर से जारी फ़तेह मैडीकल किटें सरकारी हस्पताल टांडा से सपुर्द की हैं। यह किटें एसएमओ डाक्टर प्रीत महिंदर सिंह को भेंट करते हुए विधायक गिलजीयां ने कहा कि राज्य सरकार कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में कोरोना वायरस से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए संजीदा प्रयास कर रही है।

Advertisements

कोरोना की चैन को तोडऩे के साथ-साथ कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की देखभाल के लिए कोविड केयर सेंटरों के साथ घरों में आइसोलेट किए जाने वाले मरीज़ों की भी देखभाल की जाती है तथा उनको लगातार मैडीकल सलाह तथा सहूलत देने के साथ-साथ यह किटें दी जा रही हैं। जिसमें प्लस ऑक्सीमीटर , बीपी चैक करने वाली मशीन तथा दवाईयां दी जा रही हैं। उन्होंने इस मौके पर कोरोना चेन को तोडऩे के लिए प्रयास कर रही सरकारी अस्पताल टांडा की समूह टीम की सराहना की।

इस मौके पर एसएमओ डाक्टर प्रीत महिंदर सिंह ने विधायक गिलजीयां को कोरोना से बचाव के लिए किए जा रहे टैस्टों तथा जागरूकता मुहिम के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर डाक्टर केआर बाली , कुलवीर सिंह , बीईई अवतार सिंह इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here