अपनी औकात में रहें छुटभैया नेता, करणी सेना पर टिप्पणी करने का कोई हक नहीं: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हाथरस में एक बेटी के साथ हुई हैवानियत की खबर का पता चलते ही श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामैडी द्वारा इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की गई थी और आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट लगाकर जल्द से जल्द उन्हें फांसी दिए जाने की मांग की गई थी। लेकिन कुछ छुटभैया नेताओं जोकि धर्म और जातिवाद आधारित गंदी राजनीति से ऊपर उठकर कुछ सोचना ही नहीं चाहते इस मामले को भी राजनीतिक रंगत देकर अपना स्वार्थ सिद्ध करने में लगे हुए हैं। जिसे जनता भलीभांति जानती है और इनके बहकावे में बिलकुल नहीं आएगी।

Advertisements

कहा, हाथरस जैसी घटनाएं देश पर कलंक हैं व ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए बेटियों की सुरक्षा और पुख्ता करने की है जरुरत

यह बात श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना से अगर किसी को इतनी ही तकलीफ है तो वे उन्हें सीधे तौर पर समय देकर मिल सकता है या हमें बता दे कि हम कहां आएं। हमारी सेना का एक-एक कार्यकर्ता देश और धर्म तथा बहन-बेटियों की रक्षा के लिए सक्षम है और हमें पता है कि कब क्याकरना है तथा किसी मुद्दे पर क्या स्टैंड लेना है। इसके लिए हमें न तो किसी की सलाह की जरुरत है और न ही किसी को हक है कि वो किसी पर टिप्पणी करे। हर संस्था स्वतंत्र है और उसे जो अच्छा लगता है वो उस मुद्दे पर बोलने की अधिकारी है। मगर, हाथरस जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति करना किसी भी सूरत में सही नहीं ठहराई जा सकती। लक्की ठाकुर ने कहा कि देश के किसी भी कोने में किसी भी बेटी के साथ कोई अप्रिय घटना घटती है तो वो सारे देश को शर्मसार कर जाती है। ऐसे में समाज के हर वर्ग और समुदाय का फर्ज बनता है कि बेटियों की रक्षा एवं सुरक्षा के लिए एकजुटता से कदम उठाएं तथा इन मामलों को जाति व धर्म के साथ जोडक़र न देखा जाए।

उन्होंने कहा कि हाथरस में बेटी के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए तथा दिन के साथ-साथ खासकर रात के समय चौकसी और बढ़ानी चाहिए ताकि रात के साथ अगर किसी बेटी व महिला को कहीं जाना पड़ता है तो उसके मन में किसी तरह का डर या खौफ न हो। लक्की ठाकुर ने यू.पी. सरकार, केन्द्र सरकार और समस्त राज्यों की सरकारों से मांग की कि वो किसी घटना के बाद ही न जागा करे या किसी बड़ी घटना का इंतजार किए बिना ही समाज एवं बेटियों के प्रति अपने फर्ज को समझते हुए उनकी सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाएं। इस मौके पर मोंटी ठाकुर, राजेश सूरी, राकेश चावला, कुलविंदर बब्बू, अमनदीप सिंह, अभि भाटिया, नवनीत भाटिया व बबलू कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here