बिरोजा फैक्ट्री में आग, एक झुलसा, लाखों का नुकसान

fire-in-biroza-fectory-hsp-27-4-2017

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-चिंतपूर्णी (भरवाई रोड) मार्ग पर स्थित गोपाल ब्रोजन इंटरप्राइजज में 27 अप्रैल को अचानक आग लगने से एक व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गया। उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरु कर दी थी तथा खबर लिखे जाने तक फायर कर्मी आग बुझाने में जुटे हुए थे। आग लगने के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाए थे तथा आग से अब तक करीब 8 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

Advertisements

fire-in-biroza-fectory-hsp-27-4-2017
जानकारी अनुसार फैक्ट्री मालिक गोपाल ने बताया कि उन्हें किसी ने फोन पर आग लगने की सूचना दी तथा जब वे फैक्ट्री पहुंचे तो फायर कर्मी आग पर काबू पा रहे थे। उन्होंने बताया कि एक कर्मी जिसका नाम मोती लाल है बुरी तरह से झुलस गया है तथा उसे सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि आग कैसे लगी यह अभी पता नहीं चल पाया है तथा फिलहाल एक अनुमान से उनका करीब 8 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि उनकी फैक्ट्री इस इलाके में पहले से ही है और रिहायशी इलाका बाद में बसा। उन्होंने कहा कि उन्होंने सरकार की सभी औपचारिकताएं पूरी की हुई हैं।
सूचना मिलते ही विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने मौके पर पहुंच कर फायर कर्मियों का मनोबल बढ़ाते हुए

fire-in-biroza-fectory-hsp-27-4-2017

उन्हें आग पर शीघ्र काबू पाने की बात कही ताकि आगह के कारण रिहायशी इलाके में किसी तरह की अप्रिय घटना न हो। उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि झुलसे व्यक्ति का उपचार गंभीरता से किया जाए।
इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर डी.एस.पी. सिटी सुखविंदर सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here