प्रियंका के हत्यारों का एनकाउंटर एक सराहनीय कदम: कुलविंदर बब्बू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कुलविंदर सिंह बब्बू ने हैदराबाद में डा. प्रियंका रैड्डी के बलात्कार व उसे जलाने के दोषियों द्वारा पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करने और हैदराबाद पुलिस द्वारा दोषियों की कोशिश को नाकाम करते हुए उन्हें मार गिराने की कारवाई पर खुशी जताई है। कुलविंदर बब्बू ने हैदराबाद पुलिस की इस कोशिश की सराहना करते हुए कहा कि समाज में महिलाओं के विरुद्ध बढ़ रहे अपराध चिंता का विषय हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हर एक व्यक्ति को महिलाओं के अपराधियों के विरुद्ध एकजुट होकर आवाज उठानी होगी ताकि कानून के साथ-साथ ऐसे दोषियों को अपने सामाजिक बहिष्कार का भी डर सताता रहे। हैदराबाद पुलिस ने इन बलात्कारियों के भागने की कोशिश को नाकाम किया है इसके लिए पुलिस की जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

कुलविंदर बब्बू ने कहा कि आजकल जिस तरह से बलात्कार के मामले एक-एक करके सामने आ रहे हैं, जिससे लोगों में गुस्सा की भावना है और लोग हैदराबाद में दोषियों के एनकाउंटर पर भी खुशी जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगों ने न्याय प्रणाली में विश्वास खोया है सभी सरकारों को साथ मिलकर इस दिशा में कदम उठाना होगा कि किस तरह से देश की न्याय प्रणाली को मजबूत बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here