यूपी में भाजपा की योगी सरकार का नहीं, गुंडों का चल रहा है राज: डा. कुलदीप नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूपी के हाथरस में बेटी मनीषा के साथ हुए घिनौने अपराध के बाद से ही जनता का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्योंकि, यूपी में भाजपा की योगी सरकार का नहीं बल्कि गुंडा राज सरकार को चला रहा है। जिसके चलते यूपी में बेटियां और महिलाएं ही नहीं बल्कि आम जनता भी बुरी तरह से परेशान है। इसलिए ऐसी सरकार को तुरंत भंग करके वहां पर राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए।

Advertisements

कांग्रेस ने हाथरस में हुई घटना के विरोध स्वरुप किया रोष प्रदर्शन, यूपी सरकार का जलाया पुतला

यह बात जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर की तरफ से मनीषा के लिए इंसाफ की मांग को लेकर किए गए रोष प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा ने कही। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने यूपी सरकार और यूपी पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर डा. नंदा ने कहा कि यूपी सरकार तो जनता की सुरक्षा करने में पूरी तरह से विफल है तो वहीं यूपी पुलिस द्वारा इस केस में बरती जा रही उदासीनता और तानाशाह रवैये के कारण देश वासियों में और भी रोष है। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस ने देर रात मनीषा का संस्कार धक्के से करके सरकार और पुलिस विभाग ने अपनी क्रूरता को भी उजागर कर दिया है। इसलिए ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हत नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे भी बड़ा त्रास्दी क्या हो सकती है कि हाथरस जा रहे राहुल गांधी व साथियों को वहां जाने से रोका जाना मामले को और संदिग्ध बना देता है। इससे यह लगता है कि वहां की सरकार आरोपियों को बचाने के लिए सारा ड्रामा रच रही है। उन्होंने राहुल गांधी के साथ पुलिस द्वारा किए गए दुरुव्यवहार की भी कड़े शब्दों में निंदा की।

डा. नंदा ने कहा कि मनीषा के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जानी चाहिए। इस मौके पर रजनीश टंडन, हरीश आनंद, सुमेश सोनी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष तरनजीत कौर सेठी, अशोक मेहरा, दीप भट्टी, तीर्थ राम, रमेश डडवाल, सेवा सिंह मिंटू, अश्विनी शर्मा इंटक, कृष्णा सैनी, सुमन तलवाड़, अरुणा भट्टी, बलदीप कौर, कमल भट्टी, वरिंदर जस्सल, एडवोकेट लवकेश ओहरी, पुनीत शर्मा, नरेश कुमार, जोगेश कुमार, दीपक सैनी, राकेश कुमार बिल्ला, जोगिंदर सिंह फदमा सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने यूपी सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here