10 को मुकम्मल बंद रहेगा होशियारपुर, संगठनो ने की शहरवासियों व दुकानदारों से समर्थन की अपील

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। हाथरस में दलित बेटी मनीशा के साथ हुई घटना के विरोध में तथा मनीषा को इंसाफ दिलवाने की मांग को लेकर समूह वाल्मीकि व दलित भाईचारे ने 10 अक्टूबर को बंद की काल दी है। जिस संबंध में विभिन्न वाल्मीकि व दलित संगठनों की तरफ से बंद की काल को सार्थक बनाने के लिए बैठकें की जा रही हैं। इसी कड़ी के तहत संत प्रगटनाथ जी की अगुवाई में वाल्मीकि व दलित सभाओं ने होशियारपुर शहर के समस्त दुकानदार भाईयों तथा लोगों से अपील की कि बेटी मनीषा को इंसाफ दिलवाने के लिए वह भी आगे आएं और शांतिपूर्वक किए जा रहे इस बंद का पूर्ण तौर से समर्थन करें।

Advertisements

इस मौके पर वाल्मीकि सभा के चेयरमैन मोहन लाल पहलवान ने कहा कि हाथरस में जो घटना हुई है वह शर्मनाक व निंदनीय है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को कानून का कोई डर नहीं रह गया है। क्योंकि, इतने समय से दरिंदगी भरे हादसे हो जाने के बाद भी कानून इतना सख्त नहीं बनाया गया, इसलिए इन दरिंदों के हौंसले इतने बुलंद हैं। उन्होंने कहा कि देश में ऐसे सख्त कानून बनाने चाहिए कि अपराधी ऐसी वारदात को अंजाम देने से पहले 100 बार सोचे। उन्होंने कहा कि मनीषा को इंसाफ दिलवाने के लिए हम सभी को एक मंच पर आकर आवाज उठानी चाहिए।

उन्होंने सभी शहरवासियों से अपील की कि इस बंद का समर्थन कर संगठनों को सहयोग करें। इस अवसर पर तरसेम लाल बब्बू आदिया प्रधान वाल्मीकि सभा, विनोद कुमार हंस महासचिव, मोहन लाल पहलवान चेयरमैन वाल्मीकि सभा, तरसेम लाल हंस चीफ एडवाइजर, राहुल आदिया, विकास हंस, पालो प्रधान, कमल भट्टी तथा सफाई मजदूर यूनियन के प्रधान एवं कार्यकर्ता शामिल हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here