जल सप्लाई कर्मचारी इंजीनियर मंडल कार्यालय के बाहर करेंगे रोष प्रदर्शन: खरल, खख

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। जल सप्लाई तथा सैनिटेशन वर्कर यूनियन ब्रांच टांडा की बैठक राज्य जनरल सचिव सुखविंदर सिंह खरल के नेतृत्व में आयोजित की गई। इस बैठक दौरान जिला उपप्रधान प्रदीप सिंह खख ने बताया कि कार्यकारी इंजीनियर मंडल नंबर 2 की ओर से जो जिला स्तरीय धरना रखा गया है ब्रांच टांडा की ओर से समूह कर्मचारी इस धरने में शामिल होंगे।

Advertisements

जिसमे वर्करों की जायज़ मांगों को मनवाया जा सके। इस मौके पर नेताओं ने बताया कि जल सप्लाई विभाग में पिछले 10 -15 सालों से वर्कर इनलिस्टमेन्ट पॉलिसी अधीन काम कर रहे हैं तथा विभाग के अधिकारी उनसे पूरा महीना काम लेते हैं व वेतन सिफऱ् 26 दिनों का मिल रहा है। इस संबंधी संगठन की ओर से कार्यकारी इंजीनीयर मंडल 2 से मांग की गई थी कि या तो वर्करों को वेतन 30 दिनों का दिया जाए या हफ़्ते बाद रैस्ट दी जाए, जिसे अधिकारिओं की ओर से अनदेखा किया जा रहा है।

विभाग के उच्च अधिकारीयों की ओर से चि_ी जारी कर के वेतन हर महीने की 7 तारीख़ को जारी करने का निर्देश दिया गया है, लेकिन कार्यकारी इंजनीयर की ओर से अभी तक वर्करों को पिछले महीने का वेतन भी नहीं दिया गया है। जिस कारण वर्करों में भारी रोष है। इस मौके पर बलजिंदर सिंह सैनी प्रैस सचिव, मनदीप सिंह खज़ांची, रमन सैनी, कमलजीत जौड़ा, महिंदर सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here