कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने बुल्लावाड़ी के वार्ड-8 में ट्यूबवेल लगाने की कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में लोगों की सुविधा को देखते हुए हर बुनियादी जरुरतों को तय समय में पूरा किया जा रहा है। होशियारपुर में जहां हर इलाके में सीवरेज की सुविधा को पहुंचाया गया है उसी तरह लोगों तक साफ पीने का पानी पहुंचे इसके लिए भी युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 8 के बुल्लांवाड़ी में नए ट्यूबवेल लगाने के कार्य की शुरुआत करवाते हुए रखे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि लोगों की पानी की समस्या को दूर करने के लिए शहर में अलग-अलग स्थानों पर नए ट्यूबवेल लगवाए जा रहे हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 24 लाख रुपए की लागत से बुल्लावाड़ी में ट्यूबवेल लगने से शालीमार नगर, बुल्लावाड़ी के अलावा वार्ड के अन्य इलाकों में लोगों को पीने के पानी की आ रही दिक्कत दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की लंबे समय से यह मांग दी, जिसको पहल के आधार पर इस कार्य को करवाया गया है। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर को विकास के हर पक्ष से मजबूत किया जा रहा है।

जनता की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर के उन सभी क्षेत्रों में पीने के पानी के लिए वाटर सप्लाई व सीवरेज पाइप लाइन डलवाए गए हैं, जहां अभी तक यह सुविधा नहीं पहुंची है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश में हर बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है। इस अवसर पर परमजीत कौर, मलकीत चंद, सुखदेव सिंह, कर्म चंद, अमरीक सिंह साहिल, हरभजन सिंह, अशोक मेहरा, बाबा नसीब चंद, सुरिंदर पाल, अशोक शर्मा, दिनेश चंद्र कौशल, ओम प्रकाश, राम प्रकाश, जगीर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here