फगवाड़ा रोड दुकानदारों व मोहल्ला निवासियों ने संघर्ष कमेटी के सहयोग से ओवर व्रिज के विरोध में किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फगवाड़ा रोड में दुकानदारों और मोहल्ला निवासियों ने संधर्ष कमेटी के जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में रेलवे फाटक पर बन रहे ओवर व्रिज के विरोध स्वरुप रोष प्रदर्शन किया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा ट्रैफिक की समस्या का समाधान फगवाड़ा रोड की तरफ से आ रहे वाहनों को रेलवे स्टेशन के साथ-साथ पुराने सिविल सप्लाई दफ्तर से डोगरा मार्किट के साथ जोड़ कर किया जा सकता है, ऐसा करने से ओवरव्रिज बनाने की आवश्यकता ही नहीं रह जाएगी। कर्मवीर बाली ने कहा ओवर व्रिज बनने से सैंकड़ों दुकानदारों का रोजगार समाप्त हो जायेगा और करोड़ों की प्रापर्टी का मुल्य शुन्य हो जायेगा। सरकार को चाहिए ओवरव्रिज बनाने से पहले इस पर विचार आवश्य करे।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा अफसोस ओवरव्रिज बनाने की जिद्द लोगों पर भारी पडऩे वाली है जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। कर्मवीर बाली ने कहा ओवरव्रिज का विरोध तब तक जारी रखा जायेगा जब तक इसे बनाने का विचार सरकार त्यागती नहीं। कर्मवीर बाली ने कहा कि इस को रोकने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा जो केन्द्रिय रेलवे मन्त्री को भेजा जायेगा और मुख्य मन्त्री पंजाब को दिया जायेगा ताकि पुर्नविचार किया जा सके।

इस अवसर पर रवि गुप्ता, सुरजीत सिंह, मास्टर जसवीर सिंह, कृपाल सिंह, पुष्कर ठाकुर,बलनिंदर सिंह, संतोष कुमार, रमन कुमार, कमलेश राम, हरजीत सिंह, विपन कुमार, सुरिन्द्र कुमार, वीरा, कमल कुमार गुप्ता, इल्ला गुप्ता, दीपक, लक्की कुमार, रवि कुमार, जसवंत राय आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here