शर्मा पर हुए हमले को लेकर रवनीत बिट्टू के खिलाफ दर्ज हो मामला: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब भाजपा अध्यक्ष अशवनी शर्मा पर टांडा के नजदीक 5 दिन पहले कांग्रेस प्रायोजित शरारती अनसरों द्वारा किए गए कातिलाना हमले का पंजाब भर में भाजपा ने गंभीर नोटिस लेते हुए डीसी दफ्तरों का घेराव करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग रखी,कोई उचित कार्रवाई करने की बजाए कांग्रेस के अलग-अलग नेताओं ने इस मुद्दे पर अपनी बेहूदा राजनीति शुरु कर दी। कांग्रेस के एमएलए राज कुमार वेरका ने जहां तक कह दिया कि अश्विनी शर्मा पर हमला भाजपा द्वारा स्वयं करवाया गया हो सकता है और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस हमले के लिए किसानों को नामजद करके किसानों को भटकाने की कोशिश की।

Advertisements

सबसे बेहूदा हरकत कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने यह कहकर कर दी कि अश्वनी शर्मा पर हमला उसने किया है, इसलिए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। पंजाब सरकार द्वारा सारे मामले को रफादफा करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, जिससे अलगावादी तथा आतंकवादी अनसरों को शह मिल सकती है। इस सम्बन्ध में भाजपा नेताओं पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के नेतृत्व में जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला मुकेरिया प्रधान संजीव मनहास, पूर्व मेयर शिव सूद, जंगी महाजन, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, मुकेरियां जिला महामंत्री अजय कौशल सेठू, पंजाब भाजपा को-कन्वीनर मुनीश रल्हन, जिला कन्वीनर लीगल सेल विशाल शर्मा, जिला प्रेस सेक्टरी कमल वर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने एसपीडी आर.पी.एस संधू को विज्ञापन देकर रवनीत बिट्टू को उसके ब्यान के आधार पर अश्वनी शर्मा पर कातिलाना हमला करने के लिए मामला दर्ज करने की मांग एफआईआर दर्ज की तथा जो पहले एफआइआर दर्ज हुई थी उसमें धारा 307 भी जोडऩे की मांग की है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि देश की लोकतंत्र व्य्वस्था में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है परंतु कांग्रेस ने हमेशा ही लोक मुद्दों पर विभिन्न दलों द्वारा उठाई गई आवाज को दबाने के हथकंडे अपनाती रही है। उन्होंने कहा कि रवनीत बिट्टू का ब्यान लोकतांत्रिक प्रक्रिया को शर्मसार करने वाला है,उसके द्वारा जुल्मकबूल करने को अनदेखा नहीं किया जा सकता, इसलिए उस पर अश्वनी शर्मा भाजपा पंजाब अध्यक्ष पर कातिलाना हमला करने का केस दर्ज हो। भाजपा नेता ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा राज कुमार वेरका के ब्यानों को हास्य पद बताते हुए उसकी घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने जल्द ही कोई उचित कार्रवाई न कि तो भाजपा सडक़ों पर उतर कर संघर्ष करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here