कांग्रेस नेता अपनी सरकार की नाकामियां छिपाने के लिए पंजाब के हालात कर रहे खराब: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस के कई नेता अपनी सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिए पंजाब के हालात खराब करने पर तुले हैं। उन्हें केवल अपनी कुर्सी बचानी है, फिर पंजाब चाहे किसी भी आग में जले। जलालाबाद की घटना इस की एक जीवित उदाहरण है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में विधान सभा हलका होशियारपुर के अलग-अलग गांवों से अनुसूचित जाति समाज के नेताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि जलालाबाद की घटना अनुसूचित जाति समाज व किसानों में दरार डालने व उन्हें आपस में लड़ाने की एक साजिश थी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस की ऐसी चालों को कभी कामयाब नहीं होने देगी। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के जिला उपाधयक्ष ऐडवोकेट दिलबाग सिंह बागी ने कहा कि पहले अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों की स्कॉलरशिप के करोडों रूपए के साथ खेलकर और मंत्री को क्लीन चिट दे कर कांग्रेस अनुसूचित जाति समाज के साथ धोखा कर चुकी है। अब समाज के लोंगों पर अत्याचार करने वाले लोगों का साथ दे कर हमारे जख्मों पर नमक छिडक़ रही है।

उन्होंने कहा कि समाज की लीडरशिप कांग्रेस की इस दोगुली नीति के खिलाफ आवाका बुलंद करेगी। इस मौके पर संजीव तलवाड़ ने विधान सभा हलका होशियारपुर के अलग अलग गांवों से आए अनुसूचित जाति समाज के नेताओं को अपने अपने क्षेत्र में कांग्रेस की फूट डालो, राज करो की नीति का विरोध करने का आवाहन किया, जिस से पंजाब में आपसी भाईचारा बरकरार रह सके। इस अवसर पर भजन सिंह मट्टी, लाडी मैहतपुर, रवि कुमार, प्रवीण सैनी मोना, राज कुमार, बिल्ला दादू दी बसी,धनी राम, सुखदेव सिंह, सोमनाथ, मंजीत सिंह, सुरिंदर पाल, जोगिंदर सिंह, चन्द्रगुप्त, दलजीत सिंह, सतीश कुमार, कुलविंदर सिंह, मोनू, पलविंदर सिंह, साहिल कुमार, अभिषेक कुमार, अमित कुमार, रजिंदर सिंह, अमरीक कुमार, पवन कुमार व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here