होशियारपुर में विकास कार्यों का सिलसिला रहेगा जारी: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में विकास कार्यों का सिलसिला लगातार जारी है। शहर में करोड़ों रुपए के विकास प्रोजैक्ट चल रहे हैं और आने वाले समय में और भी विकास कार्य करवाए जाएंगे। वे वार्ड नंबर 10 आकाश कालोनी में गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि लोगों को हर बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाई जाए।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के लोगों को 100 प्रतिशत व वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा उपलब्ध करवा दी गई है, ताकि उनको आधारभूत सुविधाओं से वंचित न होना पड़े। इस दौरान उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि गलियों के निर्माण कार्य में क्वालिटी में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे समय-समय पर स्वयं जाकर कार्य की क्वालिटी का निरीक्षण करेंगे व एक विशेष टीम से इस पूरे कार्य की निगरानी भी करवाएंगे।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि लोगों की सुविधा को देखते हुए पंजाब सरकार ने ‘सरबत सेहत बीमा योजना’ शुरु की है जो कि पंजाब सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है और यह योजना शुरु कर सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में एक नए युग की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि इस योजना के अंतर्गत प्रदेश के लाखों परिवारों का 5 लाख रुपए प्रति परिवार स्वास्थ्य बीमा किया गया है, जो कि सूचीबद्ध सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों में अपना कैशलैस इलाज करवा सकते हैं। इस अवसर पर खुशबीर सिंह, जगीर सिंह, अवतार सिंह, सुरिंदर सिद्धू, इकबाल सिंह अरोड़ा, सविता शर्मा, बबिता, दर्शना देवी, मंजीत आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here