मृतका के परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ लगाया धरना, बाकी आरोपियों को जल्द न पकड़ा तो संघर्ष और तेज करने की दी चेतावनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस 18 अक्तूबर को होशियारपुर के नजदीकी गांव बजवाड़ा की एक विवाहिता द्वारा सोहरा परिवार से तंग आकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था और आज 2 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के रोष स्वरूप मृतका के परिवारिक मैंबरों द्वारा होशियारपुर के कमालपुर चौंक में पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के खिलाफ जमाकर नारेबाजी की। मृतका के परिवार मैंबरों का कहना है कि आज 2 दिन बीत जाने का बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और न ही लडक़ी की सास व ससुर को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisements

उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 2 दिन में पुलिस ने कथित आरोपियों को काबू करके सख्त कार्रवाई न की तो उनके द्वारा संघर्ष को और तेज किया जाएगा तथा न ही संस्कार किया जाएगा। मौके पर पहुंचे डीएसपी जगदीश राज अतरी ने बताया कि पुलिस ने कथित आरोपियों के खिलाफ धारा 304बी तहत मामला दर्ज कर लिया है और मृतका के पति को काबू कर लिया है तथा बाकी आरोपियों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here