प्रधान अश्वनी शर्मा की प्रधानगी में कांग्रेस भवन में हुई जिला इंटक की मीटिंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़ )। जिला इंटक होशियारपुर की एक जरुरी मीटिंग जिला प्रधान अश्वनी शर्मा की प्रधानगी में जिला कांग्रेस भवन में हुई। मीटिंग को संबोधित करते हुए जिला प्रधान ने कहा कि पंजाब के लोगों ने भारी बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है, जिस का इंटक स्वागत करती है तथा आम आदमी पार्टी को बधाई देती है। उम्मीद है कि पंजाब के लोगों ने जिन उम्मीदों के साथ भारी समर्थन से सरकार बनाई है, यह सरकार उनकी उम्मीदों पर खतरा उतरेगी।

Advertisements

जिला इंटक पंजाब की तरक्की, लोक भलाई के कामों में हमेंशा सरकार का समर्थन करेगी लेकिन सरकार के लोग विरोधी, मुलाजिम विरोधी कार्यों का हमेंशा विरोधा करती रही है तथा रहेगी चाहे सरकार किसी भी पार्टी की क्यों ना हो। शर्मा ने बताया कि पंजाब प्रधान सुरिंद्र शर्मा के दिशा निर्देश अनुसार जिला इंटक तथा इंटक के सभी विंग, यूथ विंग, महिला विंग, प्रवासी विंग को भंग कर दिया गया है।

जल्दी ही नई टीम चुनी जायेगी। ससेवा सिंह सैनी जिला उप-प्रधान ने कहा कि जल्दी ही पंजाब कांग्रेस की नई टीम का गठन किया जायेगा, जिसमें इंटक के कार्यकर्ताओं को भी बनता हिस्सा देने की विनती की गई है। मीटिंग को जतिंद्र सिंह, मनमोहन डोगरा, विनिता  शर्मा, हरी किश्न, जोगिंद्र कौर तथा पुनीत शर्मा ने भी संबोधित किया। मीटिंग में सुखदेव, विश्वनाथ, अवतार सिंह, सुनील कुमार, आशीष कुमार, सतपाल सैनी, निर्मल कौर सहित बहुत सारे इंटक कार्यकता उपस्थित हुए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here