कॉलेज में जनसभा करने की अनुमति देने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही करे सरकार, नहीं तो करेंगे संघर्ष : अनिल डडवाल

गगरेट (द स्टैलर न्यूज़)। 23 अक्टूबर शुक्रवार को अपने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस विदं अनिल डडवाल ने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चैक देने के जो कार्य पूर्व में नगर पंचायत अथवा ग्राम पंचायतों के सचिव करते रहे हैं वो कार्य करने के लिए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजकीय महाविधायलय के प्रांगण में परीक्षा के दौरान ही अपना कार्यक्रम कर के ये बता दिया है की भाजपा अपनी गिरती साख को बचाने के लिए नियमों कानूनों ओर नैतिकता को तक पर रख कर कुछ भी कर सकती है। फिर चाहे उसके लिए जनता के हितों से खिलवाड़ हो या छात्रों के हितों से खिलवाड़ हो रहा है अनिल डडवाल ने कहा अनुराग ठाकुर की जनसभा को भी करवाने की इजाजत किसके कहने पर दी गई इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।

Advertisements

उन्होंने कहा प्रशासन की गैरजिम्मेदारी का आलम देखिये जब छात्र छात्राएं परीक्षा दे रहे थे तब परीक्षा हाल के बाहर बरामदों ओर प्रांगण में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ता जोर जोर से नारेबाजी कर रहे थे और वहां लगे लाऊड स्पीकरों पर माइक के माध्यम से पुरजोर आवाज में भाषण दिए जा रहे थे जिसकी वजह से परीक्षा देने वाले छात्र गहरे सदमें व मानसिक अवसाद से घिर गए छात्रों को परीक्षा देने में बहुत ही परेशानी हुई तथा मानसिक अवसाद ओर सदमे की बजह से कोई भी छात्र अपनी परीक्षा अच्छे से नहीं दे पाया है।

इसी दौरान परीक्षा दे रहा एक होनहार छात्र इतना मानसिक तनाव व अवसाद से घिर गया की उसने परेशान होकर इस कार्यक्रम का विरोध किया व आग्रह किया की इसे बंद किया जाए वो परीक्षा में ध्यानकेन्द्रित नहीं कर पा रहा , मगर ऐसा करने वाले छात्र की आवाज को सक्षम प्रशासनिक अधिकारी द्वारा दबाया गया और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उस छात्र को डराने के लिए उग्र हावभाव दिखाते हुए नारेबाजी की व हूटिंग कर के उसे मानसिक तौर पर सरेआम प्रताडि़त किया।

इस सारे प्रकरण की जांच करवाई जाए और इसके लिए जिम्मेदार सक्षम प्रशासनिक अधिकारियों , को चिन्हित कर के उनके विरुद्ध उचित कार्यवाही की जाए। अनिल डडवाल में कहा कि यदि आने वाले दिनों में कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो वह कॉलेज के गेट के आगे अनशन करने से भी परहेज नहीं करेगी कांग्रेस पार्टी और आगामी दिनों में इस मुद्दे को लेकर जरूर गगरेट विधानसभा क्षेत्र में माहौल खराब होता है तो इसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here