महिला मोर्चा ने कैंडल मार्च निकाल दी टांडा की बेटी को श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नवरात्रि के दिनों में पूरा भारत माँ दुर्गा की पूजा अर्चना करता है। ऐसे में टांडा के जलालपुर गाँव में कंजक रूपी कन्या को दरिंदगी से जला कर मारने की घटना ने समाज में मानसिक विकलांगता का खतरनाक नमूना पेश किया है। अब समय है कि इस से सख्ती से निपटा जाए। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड ने टांडा के जलालपुर गाँव में मानसिक विकलांगता का शिकार हुई बच्ची को श्रद्धाजंलि देने हेतु निकाले गए कैंडल मार्च की अगवानी करते हुए कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि बहुत से लोग ऐसी घटनाओं को राजनीतिक दृष्टि से देखने से परहेज नहीं करते। जब कि उन्हें समझना चाहिए कि यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है न कि राजनीतिक लाभ उठाने की। उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसी घटनाओं की पुर्नवृति रोकने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए। इस मौके पर महिलाओं ने मौन धारण कर कैंडल मार्च निकाला एवं गांधी जी के स्मारक पर जा कर बच्ची का आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की।

कैंडल मार्च में सुषमा सेतिया, सरबजीत कौर, रजनी तलवाड़, मुस्कान पराशर, प्रिया सैनी, रीटा कुमारी, वंदना, बबिता, ज्योति, नीरू, कमलजीत कौर, सोनिया शर्मा, वंशिका कालिया, ऊषा किरण सूद, अंजना, नीतू तलवाड़, शिवानी तलवाड़, दीपिका सैनी, पूजा पलाहा, सुमित्रा, शशि बाला, बलबीर कौर, कुलदीप कौर व अन्य महिलाएं भी शामिल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here