कैप्टन के कृषि बिलों की प्रवासी भारतीय भी कर रहे प्रशंसा: दलजीत सहोता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब राज्य एनआरआई कमिशन के सदस्य दलजीत सहोता द्वारा कुछ दिन पहले इंग्लैंड से पंजाब वापिस आने पर अपने गांव बाडिय़ां में हलका विधायक डा. राज कुमार के साथ बैठक की गई। इस मौके पर दलजीत सहोता ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से केन्द्र के किसान विरोधी कानूनों के खिलाफ विशेष विधानसभा सैशन बुलाकर अपने किसानों के हक में बिल पास करने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह की प्रशंसा की।

Advertisements

पंजाब कैबिनेट द्वारा लाए गए इस ऐतिहासिक फैसले का हिस्सा बनने के लिए सारे विधायकों-मंत्रियों को बधाई का पात्र बताते हुए सहोता ने डा. राज कुमार चब्बेवाल का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया कि विदेशों में प्रवासी पंजाबियों में पंजाब सरकार के इस फैसले की बहुत प्रशंसा हो रही है तथा किसान हितैषी मुख्यमंत्री के रूप में कैप्टन अमरिंदर सिंह को देखा जा रहा है।

इस मौके पर डा.राज ने कहा कि हम सारे एन.आर.आई भाईयों के धन्यवादी हैं जो सरकार के इस फैसले में हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की रहनुमाई में किसनाों को चब्बेवाल की मंडियों में भी कभी ककोई समस्या नहीं आने दी जाती। हम अपने किसानों की फसल का एक-एक दाना उठाने के लिए वचनबद्ध हैं। इस अवसर पर बलदेव सिंह, संदीप बल्ली, डा. ध्रूव, संत बाबा प्रीतम सिंह जी, अवतार सिंह, पृथिपाल, जयराम, अमरीक सिंह, बल्लू सहोता आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here