पेंटिंग प्रतियोगिता में शहीद मक्खन सिंह स्कूल की सविता ने प्राप्त किया प्रथम स्थान

पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित समागमों की लड़ी में स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षा मंत्री विजै इंद्र सिंगला के नेतृत्व और सचिव स्कूल शिक्षा कृष्ण कुमार की देख -रेख में चल रही ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता के जिला स्तर की प्रतियोगिता के नतीजे की घोषणा कर दी गई है। जिला स्तरीय मुकाबले जिला शिक्षा अधिकारी स. जगजीत सिंह की देखरेख में करवाए जा रहे हैं।

Advertisements

जिसमें शहीद मक्खन सिंह सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल पठानकोट 12वीं कक्षा की छात्रा सविता ने जिला पठानकोट में प्रथम स्थान हासिल करके स्कूल का नाम रोशन किया है। जिला शिक्षा अधिकारी स. जगजीत सिंह ने छात्रा की इस सफलता के लिए उसे, उसके माता-पिता, स्कूल प्रिंसिपल और स्टाफ को बधाई दी है द्य प्रिंसिपल मीनम शिखा ने बताया कि छात्रा की सफलता के लिए उसके गाइड अध्यापक कंप्यूटर फैकेल्टी बृजराज का काफी योगदान है।

इस अवसर पर उन्होंने छात्रा ,उसके अभिभावकों और स्टाफ को बधाई दी। आज प्रिंसिपल और स्कूल स्टाफ की ओर से सविता को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कृष्ण कुमार, रोहित, बृजराज आदि अध्यापक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here