उम्मीद: सभी पक्षों के साथ विचार विमर्श करने उपरांत ही बनेगी रियल अस्टेट पॉलिसी

meeting-cm-amrinder-singh-property-dealer-association-punjab

– मुख्यमंत्री ने हाई-वे पर शराब पाबंदी के कारण पड़े प्रभाव से निपटने के लिए होटलों और रैस्टोरैंट मालिकों को दिया सभी कदम उठाने का भरोसा-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई रियल अस्टेट पॉलिसी समस्त पक्षों के साथ विचार विमर्श करके तैयार की जाएगी। यह आश्वासन मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने पंजाब क्लोनाइजर एडं प्रोपर्टी डीलर्ज एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में दिया।
होशियारपुर में पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने बैठक में हाई-वे पर शराब की बिक्री पर लगाई पाबंदी से पड़े प्रभाव से उद्योग को बचाने के लिए रैस्टोरैंट, एसोसिएशन पंजाब की मांगों का जायजा लेने का वायदा किया ताकि सरकार इन मांगों के संबंध में कानूनी कदम उठा सके।
प्रापर्टी डीलरों का प्रतिनिधिमंडल प्रधान कुलतार सिंह जोगी तथा महासचिव गुरविंदर सिंह लांबा की अगुवाई में तथा होटल एवं रेस्टोरैंट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल अपने चीफ पैट्रन परमजीत सिंह व महासचिव अमरवीर सिंह की अगुवाई में मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह से मिला। बैठक में

Advertisements

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़, अमृतसर से लोक सभा सदस्य गुरजीत सिंह औजला तथा स्थानीय विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा मौजूद थे।
दोनों प्रतिनिधिमंडलों ने बताया कि रीयल अस्टेट सैक्टर पिछले कई सालों से पिछली अकाली सरकार की गलत नीतियों के कारण मंदी का सामना करना पड़ रहा है, जबकि होटल एवं रैस्टोरैंट उद्योग पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा हाई-वे पर शराब बिक्री पर पाबंदी के कारण मार पड़ी है। मुख्यमंत्री ने दोनों प्रतिनिधिमंडलों को भरोसा दिया कि उनकी समस्याओं संबंधी हमदर्दीपूर्ण विचार किया जाएगा तथा इनका प्रभावी हल निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here