प्रगति: मुख्यमंत्री ने किया सोनालीका के नए ट्रैक्टर प्लांट का शुभारंभ

innugrated-sonalika-new-project-hoshiarpur1

innugrated-sonalika-new-project-hoshiarpur1

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने होशियारपुर में सोनालीका ट्रैक्टर के अत्याधुनिक ट्रैक्टर प्लांट का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि यह प्लांट तरक्की के राह में मील पत्थर साबित होगा।
संगठित ट्रैक्टर प्लांट की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने प्लांट में बने पहले ट्रैक्टर पर सवारी भी की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है तथा ये प्रदेश के विकास को नए पथ पर चलाएगा। उन्होंने कहा िक आधुनिक तकनीक से स्थापित इस प्लांट की स्थापना से ट्रैक्टरों का निर्माण दोगुणा हो जाएगा। उन्होंने विश्व स्तरीय ट्रैक्टर निर्माण यूनिट कायम करने के लिए इंटरनैशनल लिमिटेड के मालिकों एवं कर्मियों द्वारा दिखाई जा रही समर्पित भावना के लिए सभी को बधाई दी। इस अवसर पर कंपनी के चेयरमैन एल.डी. मित्तल,

Advertisements

वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल तता मैनेजिंग डायरैक्टर दीपक मित्तल व समस्त प्रबंधक व पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान कंपनी ने मुख्यमंत्री राहत फंड के लिए कंपनी ने एक करोड़ एक लाख रुपये का

चैक मुख्यमंत्री को भेंट किया। गौरतलब है कि 5000 मुलाजिमों वाली इंटरनैशनल ट्रैक्टर कंपनी देश की तीसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी है, जो अप्रत्यश रुप से 15 हजार लोगों को रोजगार मुहैया करवा रही है। अब इस कंपनी ने जापान की 100 साल पुरानी कंपनी यैनमार के साथ अनुबंध किया है जिसके तहत नई तकनीक से ट्रैक्टर तैयार किए जाएंगे। कंपनी द्वारा समाज सेवा के लिए भी अलग-अलग प्रकार के प्रकल्प चलाए गए हैं।
इस मौके पर सुनील जाखड़, गुरजीत सिंह औजला, रवीन ठुकराल, विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा, डा. राज कुमार, पवन कुमार आदिया, रजनीश बब्बी, संगत सिंह गिलजियां व विधायक अरुण डोगरा, जिलाधीश विपुल उज्ज्वल, एस.एस.पी. हरचरन सिंह भुल्लर, यूथ कांग्रेस प्रधान अमरप्रीत लाली के अलावा अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here