ऑल इंडिया ह्यूमन राईट संस्था ने ऑनलाइन प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक भव्य समारोह में स्थानीय विक्रम एन्कलेव स्थित मधुदिया हाउस में ऑल इंडिया ह्यूमन राईट संस्था होशियारपुर की टीम की तरफ से आनलाइन प्रतियोगिता में इनाम बांटे गए। इस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर पर संस्था स्टेट प्रेजीडेंट जरनैल सिंह बुट्टर ओर नेशनल चीफ सैकेट्री अमन शर्मा ने शामिल होकर प्रतिभागियों और अभिभावकों की सराहना की। इस प्रोग्राम में बच्चों की ऑनलाइन प्रतियोगिताएं करवाई गई।

Advertisements

जिसमें अलग-अलग प्रांतों के 100 बच्चों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का आयोजन ऑल इंडिया ह्यूमन राईट संस्था की जिला चीफ सैकेट्री सुमन सूद ने किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यातिथि ने बच्चों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मुख्यातिथि ने माता-पिता को बच्चों को संस्कार देने की बात कही तथा उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाईयां दीं। इस अवसर पर बलजीत शर्मा ने सभी प्रतिभागियों व अभिभावकों को कोविड के दौरान इस प्रतियोगिता में भाग लेने व इनाम लेने के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर रजिंदर कौर स्मृति भारती, सुरजीत सोनी, रविंद्र शर्मा, मनीषा चौधरी, दीपिका सूद ओर रोहित मधुदिया व अन्य संस्था के मैंबर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here