ओवरब्रिज के विरोध में संघर्ष कमेटी ने दुकानदारों के साथ निकाला कैंडल मार्च

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी के जि़ला प्रधान कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में आज सोई सरकार को जगाने के लिए दुकानदारों के सहयोग से कैंडलमार्च का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जि़ला संघर्ष कमेटी और लोकल बॉडी सैल बी.जे.पी. के अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने कहा कि उन्होंने ओवरब्रिज बनाने के खिलाफ आवाज़ उठाकर जनता को जागरूक किया था ताकि लोगों के रोजग़ार को बचाया जा सके।

Advertisements

अब तो सिर्फ अपने नम्बर बनाने के लिए ओवरब्रिज को हथियार बनाकर अपना नाम चमकाने की कोशिश की जा रही है। कर्मवीर बाली ने कहा कि सरकार के पास देने को रोजग़ार नही है। लेकिन जो रोजग़ार करके जनता अपना और अपने बच्चों का पेट पाल रहे हैं उनसे ओवरब्रिज की आड़ में रोजग़ार न छीने जायें। ओविरब्रिज अनावश्यक है। सइी पैसे से रेलवे लाईन का विकास करके फगवाड़ा तक जोडऩे से रोजग़ार बढ़ेगा और होशियारपुर जंक्शन बन जायेगा। सरकार मध्यमार्ग निकालकर इसे रोके। कर्मवीर बाली ने कहा कि 1905 में अंग्रेज़ों द्वारा बनाया गया होशियारपुर स्टेशन वैसा ही है, जैसा पहले था। यहां पर कितने एम.पी. जीता कर दिल्ली भेजे गये लेकिन रेलवे का विस्तार नही हो सका।

कर्मवीर बाली ने कहा कि क्या हमारे इंजीनियर इस लाईन को आगे जोडऩे में नाकाम है या सरकार ही इसका विस्तार नही करना चाहती।कर्मवीर बाली ने कहा इस आवाज़ को पूर्व कैबिनेट मन्त्री तीक्ष्ण सूद से मिलकर आगे पहुंचाया जायेगा ताकि होशियारपुर रेलवे लाईन का विस्तार हो सके। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, सोनू कुमार, मास्टर जसवीर सिंह, अर्जुन सिंह, संतोख कुमार, लक्की ठाकुर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here