एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना भाजपा करेगी साकारः निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर जिला भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में स्थापना दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया।पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय सूद द्वारा पार्टी का ध्वज फहराया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय के सपनों के भारत को बनाने के लिए मोदी जैसे सशक्त नेता ने विकास और संस्कृति की नई परिभाषा गढ़ दी है। प्रधानमंत्री के ऊर्जावान उद्बोधन ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के अंदर नई शक्ति एवं उत्साह का संचार किया है। यह कार्यकर्ताओं को एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पना को साकार करने के लिए एकजुटता के साथ कार्य करने की ऊर्जा देकर दोगुने उत्साह के साथ जुटने को प्रेरित करेगा।

Advertisements

इस मौके पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि उन सभी महान विभूतियों को नमन करने का दिन है, जिन्होंने वर्षों की अपनी कड़ी मेहनत, संघर्ष और त्याग से पार्टी को सींचकर इस ऊंचाई तक पहुंचाया है। हम सब भाग्यशाली है कि उस पार्टी के सदस्य है जो आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। प्रदेश सचिव मीनू सेठी ने कहा कि भाजपा की स्थापना दिवस पर हम सभी संस्थापक सदस्यों और नेताओं का कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते है, जिनके परिश्रम से न सिर्फ भाजपा को विश्व की सबसे राजनीतिक पार्टी बनने का अवसर प्राप्त हुआ यह भारतीय संस्कृति और राष्ट्रवाद और विकासोन्मुखी का पर्याय बन चुकी है।

इस मौके शिव सूद, जिन्दू सैनी, एडवोकेट डीएस बागी ,कुलवंत कौर, नरिंदर कौर, सुनीता, गुरमिंदर कौर, अमरजीत रमन, कर्मबीर बाली, अश्वनी ओहरी, विजय सूद, जसविंदर पाल, अश्वनी छोटा, शिवम ओहरी, भूषण शर्मा, शत्रुघ्न कुमार, पंकज मिश्रा, अक्षय पराशर, कमल सैनी, गौरव गुप्ता, पवन शर्मा, यशु जैन, मंजीत ठाकुर, प्रेम बजाज, अमरजीत सिंह लाडी, कमल वर्मा, सचिन बस्सी, पलविंदर कुमार नाणी, अजय शर्मा, अरुण जैन, नीतीश वर्मा, सुनन्द सूद, राजन शर्मा, मनीष शर्मा, आनंद किशोर, दलजीत सिंह, राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here