उद्घाटन होने के बाद भी सडक़ का कार्य न होने पर संघर्ष कमेटी ने जताया रोष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी व लोकल बॉडी सैल बीजेपी के जि़ला प्रधान कर्मवीर बाली ने आज शहर में उद्घाटन होने के बावजूद भी प्रभात चौंक से कमालपुर की सडक़ का कार्य न होने पर रोष मुजाहरा किया। कर्मवीर बाली ने कहा कि अक्तूबर महीने में सडक़े किस साल में बनेंगी। 2020 का अक्तूबर महीना तो गुजऱ गया है। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि जो सीनियर सिटीजऩ को उद्घाटन के समय सम्मान दिया जाता है काम शुरू न होने के बाद वो हास्य के पात्र बन जाते हैं।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने व्यंग्य करते हुये कहा कि सत्तापक्ष को नगर-निगम चुनाव की आहट के समय शहर में उद्घाटनों की याद आई है। पहले चार सालों में तो विकास की किसी को याद नही आई। ऐसा लगता है कि पंजाब का खज़ाना सिर्फ होशियारपुर के लिए खोल दिया गया है। कर्मवीर बाली ने कहा कि मन्त्री साहिब की नाक का सवाल मेयर की कुर्सी बन गई है जिस पर वो साम, दाम, दण्ड, भेद का इस्तेमाल करके कांग्रेस का मेयर बिठाना चाहते हैं। शायद वो भूल गये हैं कि जिस गति से उद्घाटनों के बाद काम शुरू नहीं हो रहे उसी गति से उनका वोट बैंक भी खिसक रहा है।

कर्मवीर बाली ने कहा कि जनता के 1947 माडल समझने की भूल न की जाये, जनता जागरूक है, जनता सब समझ रही है। समय आने पर जनता इसका जवाब देने के लिए सक्षम है। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, सुरजीत सैनी, विनय कुुमार, पवन कुमार रिशी, जत्थेदार बलीवर सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here