पुरहीरां बाईपास से गांवों को जाती खस्ताहाल सडक़ें बनी हादसों का कारण, प्रशासन की नहीं टूट रही नींद: सोढी राम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोगों की समस्याओं को दूर करने की जहमत उठाने का न तो सरकार के पास तो न ही जिला प्रशासन के पास समय है। दोनों इतनी गहरी नींद में हैं कि जनता की समस्याएं उन्हें दिखाई नहीं दे रही हैं। जिसके चलते लोगों को परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। विकास के नाम पर किए जा रहे कार्यों की जमीनी हकीकत भी कोई नहीं देखना चाहता।

Advertisements

यह बात लोक इंसाफ पार्टी के हलका इंचार्ज सरपंचसोढी राम ने पुरहीरां बाईपास से अलग-अलग गांवों को जाने वाली खस्ताहाल सडक़ों के कारण पैदा हो रही समस्याओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पुरहीरां बाईपास से गांव महिमोवाल, सलेमपुर, बडियाल व हरमोये तक सडक़ों की हालत इतनी खस्ता है कि पता ही नहीं चल रहा कि सडक़ पर गड्ढे हैं कि गड्ढों में सडक़ है। उन्होंने कहा कि आए दिन सरकार के मंत्री एवं विधायक विकास कार्यों के नींव पत्थर तो रखे जा रहे हैं, पर जनता की मौलिक सुविधाओं को पूर्ण करने की तरफ किसी का ध्यान नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही इन सडक़ों को बनाने का कार्य शुरु न किया गया तो आने वाले समय में गांव निवासियों को साथ लेकर बड़े स्तर पर संघर्ष शुरु किया जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व सरकार की होगी। इस मौके पर पम्मा टैंट वाला महिमोवाल, हैप्पी बडियाल, साईं जीवन शाह, बलवीर बडियाल, अश्विनी कुमार बठियां व संदीप महिमोवाल सहित अन्य लोगों ने सडक़ों की हालत ठीक करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here