श्री बांके बिहारी ज्योतिष केन्द्र में उपलब्ध हैं मंत्रोच्चारण से सिद्ध किए गए यंत्र और मालाएं: पं. श्याम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री बांके बिहारी ज्योतिष कर्मकांड की तरफ से पण्डित श्याम ज्योतिष द्वारा दीपावली पूजा के लिए पूजा की सामग्री व सभी प्रकार के यन्त्र, स्टोन (नग) व मालाएं मन्त्रोच्चारण से सिद्ध की गई हैं। पंडित श्याम ने बताया कि इन सिद्ध की हुई मालाओं और यंत्रों का दीपावली की पूजा में विशेष महत्व है। उन्होंने कहा कि ऐसा सामान बाजारों से आसानी से उपलब्ध हो जाएगा लेकिन मंत्रोच्चारम से शुद्धि किये हुए यंत्र आसानी से कहीं भी उपलब्ध नहीं होते।

Advertisements

उन्होंने बताया कि दीपावली की पूजा में मंत्रसिद्ध यंत्रों को रखने से लाभ प्राप्त होता है। पंडित श्याम ने बताया कि श्री बांके बिहारी ज्योतिष कर्मकांड केंद्र ऊना रोड होशियारपुर से आसानी से प्राप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें अपनी परेशानी बताकर उनसे उनके कार्यालय में मिल सकते हैं यदि कोई व्यक्ति उनके पास नहीं आ सकता तो वह उनसे फोन 9463561421 व 9888924015 नम्बरों पर भी संपर्क करके परेशानी हल करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोग उनसे सोशल साइट के माध्यम से भी संपर्क कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि व्यापार को बढ़ाने के लिए यन्त्र, रोग निवारण, दुश्मन के लिए बगलामुखी यन्त्र, विद्या के लिए सरस्वती यन्त्र, विवाह के लिए यंत्र श्री यन्त्र कछुआ यन्त्र, नौकरी के लिए, कोडिया, शख, गोमती चक्र, घर की तिजोरी के लिए, शनि का छल्ला घोड़े की नाल, तांबा, अष्ठ धातु का छल्ला, कालसर्पयोग मुक्ति यन्त्र, विदेश योग यन्त्र, सन्तान प्राप्ति यन्त्र, ग्रह पीड़ा यन्त्र, नजर दोष यन्त्र, सभी प्रकार की मालाये व नग स्टोन इत्यादि यह सब सामान मंत्रोउचारन से सिद्ध करके दिया जाता हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग परेशान रहते हैं वह एक बार उनसे जरूर मिलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here