डिप्टी कमिश्नर ने स्पेशल बच्चों की संस्था चानण एसोसिएशन को 50 हज़ार रुपए का चैक किया भेंट

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़िला प्रशासन ज़रूरतमंदों की हर संभव मदद करने के लिए वचनबद्ध है, जिसके अंतर्गत डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को स्पेशल बच्चों की संस्था चानण एसोसिएशन को 50,000 रुपए की सहायता राशि का चैक भेंट किया।

Advertisements

इस अवसर पर डिप्टी कमिशनर ने बताया कि इस संस्था की तरफ से स्पेशल बच्चों के लिए वोकेशनल इंस्टीट्यूट भी चलाया जा रहा है, जिस में 20 के करीब बच्चे वोकेशनल प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। उन्होनें बताया कि संस्था के बच्चों की तरफ से अलग -अलग वस्तुएं जिनमें दीये, शगुन वाले लिफ़ाफ़े, कैरी बैग और लीफ पेंटिंग आदि,बहुत ही बढिया तरीके से तैयार किये जाते हैं,  जिससे डिप्टी कमिश्नर बहुत ही प्रभावित हुए है।

थोरी ने बताया कि बच्चों की लगन और मेहनत को देखते हुए और उनको प्रोत्साहित करने के लिए ज़िला प्रशासन की तरफ से सी.एस.आर. फंड्स में से 50,000 रुपए की सहायता राशि दी गई , जिससे यह बच्चे और मेहनत करते हुए दूसरों के लिए प्रेरणा स्रोत बन सकें। उन्होंने समाज सेवी संस्थायों और दानी सज्जनों से अपील की कि ज़रूरतमंदों की सहायता के लिए खुले दिल से दान करें।

इस अवसर पर संस्था के प्रधान अमरजीत सिंह आनंद, मनीष अग्रवाल, महासिचव अरविंदर सिंह ने बताया कि यह संस्था बच्चों के माँ बाप और कुछ समाज सेवीं लोगों की तरफ से मिल कर बनाई गई है। उन्होनें बताया कि संस्था की तरफ से स्पेशल बच्चों की भलाई के लिए प्रयत्न किये जा रहे हैं। उन्होनें ज़िला प्रशासन की तरफ से स्पेशल बच्चों की भलाई के लिए संस्था को वित्तीय सहायता प्रदान करने हुए प्रशंसा करते हुए बच्चों का हौसला बढ़ाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here