कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर-32 के मोहल्ला प्रेमगढ़ में गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर में लोगों की मांग अनुसार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और इन कार्यों मेंं फंडों की कमी नहीं आने दी जा रही है। वे वार्ड नंबर 32 मोहल्ला प्रेमगढ़ में आर.एम.सी से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इन गलियों के निर्माण में 6.62 हजार रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि शहर के लोगों तक हर आधारभूत सुविधा को पहुंचाया जा रहा है। लोगों तक पानी व सीवरेज की सुविधा पहुंचाने के लिए वाटर सप्लाई व सीवरेज की पाइप लाइन डालने का कार्य 100 प्रतिशत मुकम्मल किया जा चुका है। इसके अलावा वार्ड की मांग के अनुसार गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों की हर मांग को गंभीरता से लेकर प्राथमिकता के आधार पर कार्य किए जा रहे हैं।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कोविड-19 के कारण पैदा हुई विपरित परिस्थितियों के बावजूद भी विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पार्कों व मुख्य स्थानों पर लोगों के लिए आउटडोर जिम लगाए गए हैं। इसके अलावा अमन कानून की व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी स्थानों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे पहले से स्थापित कर दिए गए हैं। इस मौके पर दीपक शारदा, मीनाक्षी शारदा, मनप्रीत सिंह, कमलजीत कौर, सुमन, अमरीक सिंह, जसविंदर, जोगिंदर पाल शर्मा, बलबीर कुमार, महिंदर सिंह, सतनाम सिंह, जसविंदर सैनी, नरेश कुमार, सतपाल कनौजिया, भोला कनौजिया, वरुण, सोनू सैनी, अनिल, ऊषा, रानी, बलविंदर कौर, सुनीता, रितु, परमजीत आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here