3616.2 लीटर विदेशी शराब सहित ट्रक चालक टोनी गिरफ्तार

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़)। बछवाड़ा थाने की पुलिस इन दिनों विडंबनाओं के दौर से गुजर रहा है। ताजुब की बात है कि दिन दहाड़े ट्रक की बड़ी खेप का आदान-प्रदान होता रहता है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं मिलती है। मगर उत्पाद विभाग पटना की टीम चंद मिनटों में हीं भरे ट्रक शराब के साथ चालक को भी दबोच लेती है। बताते चलें कि थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 पर सोमवार की देर रात बछवाड़ा थाने की पुलिस ने विदेशी शराब से भरा ट्रक के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements

जब्त की गई ट्रक की जांच के दौरान अलग-अलग ब्राण्ड के 410 कार्टुन विदेशी शराब बरामद किया गया है। ट्रक चालक कि पहचान रोहतास जिले के गोराड़ी थाना अन्तर्गत किरही काराकट गांव निवासी रामतार पासवान का पुत्र टोनी पासवान के रुप में की गई है। चालक ने बताया कि ट्रक मालिक के निर्देश पर वह पश्चिम बंगाल से ट्रक लेकर दलसिंहसराय जा रहा था। उसने बताया कि ट्रक मालिक द्वारा शराब कारोबारी का ही मोबाइल नम्बर दिया गया था जब उसने मुरलीटोल टॉल प्लाजा से आगे निकलने के उपरांत शराब कारोबारी के मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किया तो शराब कारोबारी ने उसे मोबाइल पर ही बताया कि दलसिंहसराय से पहले ही एनएच 28 के बगल में ट्रक लगाकर रखो हमलोग तुम्हारे पास आकर बताऐगे कि चलना कहां है।

इसके बाद जब वह चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 के किनारे ट्रक लगाकर शराब कारोबारी का इंतजार कर ही रहा था कि इतने में ही बछवाड़ा थाने कि पुलिस ने ट्रक को चारों तरफ से घेर लिया और बछवाड़ा थाना ले आये। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि सोमवार कि देर रात मद्य निषेध विभाग पटना टीम के द्वारा जानकारी दिया गया कि विदेशी शराब से भड़ी ट्रक बछवाड़ा एनएच 28 से गुजर रही है। सूूूचना मिलते ही बछवाड़ा थाने की पुलिस व मद्यनिषेध विभाग ने पटना की टीम द्वारा छापेमारी के दौरान चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 से ट्रक बरामद किया। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो मेगडुवल, ऑफसर च्वाईस, रोयाल स्टेग, मैजिक मुवमेंट, स्टेलिंग रिजल आदी ब्राण्ड के 3616.2 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई। ये सभी ब्राण्ड अरुणाचल प्रदेश निर्मित है। उन्होंने बताया कि मोबाइल सत्यापन के अधार पर शराब कारोबारी को चिन्हित किया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here