2 हमलावरों ने गैंगस्टर गोरिल्ला के भाई मनीष के सिर में मारी 7 गोलियां, मौत, पुलिस ने नाकाबंदी कर शुरू की तलाश

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के शहर अमृतसर से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कुछ गैंगस्टरों ने आपसी रंजिश के चलते एक गैंगस्टर के भाई पर करीब 7 गोलियां चलाकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत व अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। जानकारी मुताबिक 2 हमलावरों ने कुख्यात अपराधी सिमरन गिरोह के एक सदस्य सन्नी उर्फ गोरिल्ला के भाई मनीष धवन की 7 गोलियां मारकर हत्या कर दी।

Advertisements

यह भी पता चला है कि इस हत्या को अंजा मदेने के बाद हत्यारे बेखौफ होकर मौके पर ही भंगड़ा डालने लगे और फिर वहां से फरार हो गए। इस घटना के समय मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने अपनी जान बचाकर भाग रहे मनीष धवन उर्फ मनी के सिर पर पीछे से 7 गोलियां मारी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं, आरोपियों ने उसे मारकर भंगड़ा डालने लगे और फरार हो गए। इस संबंधी सूचना मिलने पर अमृतसर के पुलिस कमिश्रर डा. सुखचैन सिंह गिल, एडीसीपी संदीप कुमार मलिक, एसीपी हरमिंदर सिंह, एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा, सदर थाना प्रभारी इं. प्रवीण कुमार भी पहुंचे। जिनके निर्देशों के बाद शहर में नाकाबंदी कर दी गई और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मनीष धवन उर्फ मनी मैकेनिक का काम करता है जोकि आज कोई ग्राहक न होने की वजह से गली के बाहर धूप सेक रहा था कि इसी दौरान 2 बाइक सवार आए और उसकी दुकान पर पहुंचे और बाइक सवार मनीष के पास गया। तब तक मनीष को पता चल गया था कि कोई खतरा है इसलिए वह वहां से भागने लगा। इतने में ही आरोपियों ने उसे भागते हुए पीछे से सिर में गोलियां मार दी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पूरे लिाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है वहीं, पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here