रंजिश के चलते पड़ोसियों ने फूड सप्लाई अधिकारी डा. तेजवीर धालीवाल पर किया हमला, हालत गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत सायं 5 दिसंबर दिन शनिवार को पड़ोसियों ने कुछ अज्ञात लोगों की मदद से पुरानी रंजिश के चलते फूड सप्लाई अधिकारी डा. तेजवीर सिंह धालीवाल पर हमलाकर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। जानकारी अनुसार हमलावरों ने पहले से तय योजना के तहत डा. धालीवाल पर उस समय हमला किया जब वह ड्यूटी से अपने मोहल्ला असलामाबाद स्थित घर लौट रहे थे तो घर के समीप गाड़ी पार्क करने के लिए उन्होंने पड़ोसियों को मोटरसाइकिल साइड पर करने को कहा।

Advertisements

जिस पर पड़ोसियों ने उनसे झगडऩा शुरु कर दिया और उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। उनका बचाव करने आए उनके भाई अमरिंदर सिंह धालीवाल को भी उन्होंने घायल कर दिया। अमरिंदर सिंह धालीवाल ने बताया कि पड़ोसी खेल को लेकर उनसे रंजिश रखतेे थे, क्योंकि उनके घर के साथ खाली प्लाट है व उन्हें वहां खेलने से रोकते थे। उन्होंने बताया कि गत रात्रि करीब 8 बजे जब डा. धालीवाल घर पहुंचे तो उन्होंने गाड़ी पार्क करने हेतु पड़ोसियों को मोटरसाइकिल साइडपर करने को कहा, जिसपर वे उनसे झगड़ पड़े तथा उन्होंने पहले से तय योजना के तहत अपने साथियों के साथ मिलकर डा. धालीवाल पर तेजधार हथियारों और हाकियों से हमला कर दिया। जिस पर जब वे उन्हें बचाने आए तो हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया।

घायल अवस्था में डा. धालीवाल व उनके भाई को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर डा. धालीवाल की हालत गंभीर होने के चलते डाक्टरों ने तुरंत उनका इलाज शुरु किया तथा अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दूसरी तरफ पुलिस ने सूचना मिलने पर इस सबंधी जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here