मंत्री अरोड़ा ने सुंदर नगर में 12.30 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों के काम की करवाई शुरूआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 14 के मोहल्ला सुंदर नगर में इंटरलॉकिंग टाईलों के साथ बनने वाली गलियों के काम की शुरुआत करवाते हुए कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से शहरी पर्यावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत अलग-अलग वार्डों में विकास कार्य करवाकर इन क्षेत्रों को नया रूप प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर के कई वार्डों में लोगों को ज़रूरी प्राथमिक सुविधाएं यकीनी बनाने के लिए विकास कार्य युद्ध स्तर पर करवाए जा रहे हैं।

Advertisements

सुंदर नगर में विकास कार्यों की शुरुआत करवाते हुए सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि करीब साढ़े 12 लाख रुपए की लागत के साथ यह इंटरलॉकिंग टाईलों वाली गलियां बनाईं जा रही हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने शहरी लोगों के साथ किये वादे पूरे करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जिसके चलते आज हर क्षेत्र में प्राथमिक सुविधाएंं मिलने के साथ-साथ बुनियादी ढांचे को भविष्य की ज़रूरतों के मद्देनजऱ मज़बूत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में गलियों, नालियों, सडक़ोंं, पार्कों के अलावा नौजवान पीढ़ी को ठोस बनाने के लिए खेल से सम्बन्धित विकास कार्यों को विशेष प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कई विकास कार्य मुकम्मल होने के साथ-साथ चल रहे प्रोजेक्टों की रफ़्तार को और तेज़ किया जायेगा जिससे शहर वासियों को ज़रूरी सुविधाएंं जल्द से जल्द यकीनी बनाईं जा सकें।

इस मौके पर दूसरों के अलावा पी.एस.आई.डी.सी. के वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिम्पा, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पूर्व काऊंसलर बलविन्दर कुमार बिन्दी, नवीन कुमार, सन्दीप कुमार, शक्ति वर्मा, अश्वनी कुमार, गुरदीप ठेकेदार, लक्ष्मी देवी, मनजीत कौर, जोगिंदर कौर, कमलेश, कुलदीप कौर, सुरजीत कौर, राज रानी, सीमर कौर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here