दिव्यांगों को ग्राम सुविधा सैंटर खोलने के लिए रोज़गार मेले 12 से: अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के घर -घर रोज़गार और कारोबार मिशन के अंतर्गत ज़िला प्रशासन की तरफ से दिव्यांग व्यक्तियों को रोज़गार मुहैया करवाने के मकसद के साथ 12 से 17 दिसंबर तक विशेष रोज़गार मेले लगाए जा रहे हैं जिनमें ज़िले के पढ़े-लिखे और कंप्यूटर की जानकारी रखने वाले दिव्यांग आवेदक अपना ग्राम सुविधा सैंटर खोलने के लिए हिस्सा ले सकते हैं।

Advertisements

इस सम्बन्धित और जानकारी देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) हरबीर सिंह ने बताया कि ज़िला प्रशासन की तरफ से 12 दिसंबर को बी.डी.पी.ओ दफ़्तर माहिलपुर और गढ़शंकर, 14 दिसंबर को बी.डी.पी.ओ. दफ़्तर टांडा और हाजीपुर, 15 दिसंबर को बी.डी.पी.यो दफ़्तर दसूहा और भूंगा, 16 दिसंबर को बी.डी.पी.यो दफ़्तर मुकेरियाँ और तलवाड़ा और 17 दिसंबर को ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो होशियारपुर में यह रोज़गार मेला लगाया जाएंगा। उन्होंने आगे बताया कि यह मेले प्रातःकाल साढ़े 10 बजे शुरू होंगे जिनमें पढ़े-लिखे और कंप्यूटर की जानकारी रखने वाले दिव्यांग अपना ग्राम सुविधा सैंटर खोलने के लिए शिरकत कर सकते हैं।

इसी तरह ज़िला रोज़गार अफ़सर करम सिंह ने अपील की कि पंजाब सरकार के इस अहम प्रयास में दिव्यांग उम्मीदवार अधिक बढ़चढ़कर हिस्सा लें। उन्होंने बताया कि दिव्यांग  उम्मीदवार अपने-अपने सम्बन्धित ब्लाक के रोज़गार मेलों में रोज़गार के लिए पहुँच सकते हैं और जिन उम्मीदवारों का चयन नहीं होता तो वे 17 दिसंबर को होशियारपुर में लगने वाले मेले में हिस्सा ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इन रोज़गार मेलों से सम्बन्धित ओर ज़्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ज़िला रोज़गार दफ़्तर के फेसबुक पेज  DBEE HOSHIARPUR  या दफ़्तर की वेबसाइट www.pgrkam.com पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here