सैंकड़ों की तादाद में भाजपा में शामिल होने वाले लोगों ने पूर्व कैबिनेट मन्त्री तीक्ष्ण सूद की कार्यशैली पर जताया भरोसा: बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी की बैठक आज जालन्धर रोड में जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर आने वाले नगर निगम चुनाव के बारे में चर्चा हुई। सभी ने अपने-अपने विचार रखे। इस अवसर पर सभी ने एक मत से मता पास किया की आने वाले नगर निगम चुनावों में कांग्रेस का विरोध किया जायेगा और संघर्ष कमेटी बी.जे.पी. के उम्मीदवारों को जिताने के लिए दिन रात एक कर देगी और मेयर भी बी.जे.पी. का बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि सैंकड़ों की तादाद में बी.जे.पी. में शामिल होने वाले लोगों ने पूर्व कैबिनेट मन्त्री तीक्ष्ण सूद की कार्यशैली पर भरोसा जताया है और कांग्रेस के डूबते जहाज को देखकर सुरक्षित जगह जा रहे हैं। कर्मवीर बाली ने कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनावों में कांग्रेस झूठे वादों के सहारे पंजाब में सत्ता में आई थी और आज तक किये वादों को पूरा नहीं किया और तो और गरीबों की लड़कियों की शगुन स्कीम के पैसे देने में भी असमर्थ नजऱ आ रही है। ठीक उसी तरह शहर में जनता को उद्धघाटनों के माध्यम से मूर्ख बनाया जा रहा है जबकि सरकार के पास फंड ही नहीं है।

कर्मवीर बाली ने कहा कि शहर में कांग्रेस अपना मेयर बनाने के लिये साम, दण्ड, भेद का इस्तेमाल कर रही है और उतावली नजऱ आ रही है क्योंकि 2022 के विधान सभा चुनावों में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है, जनता समझ चुकी है और जनता मेयर भी बी.जे.पी. का बनाने के पक्ष में है ताकि अगले पांच वर्षों में शहर का विकास हो सके। कर्मवीर बाली ने कहा कांग्रेस नगर निगम चुनाव में अपनी हार को देखते हुये खुफिया रिर्पोट के माध्यम से उम्मीदवार बदलने के चक्कर में है। इस अवसर पर चेयरमैन नवल कालीया, नीरज शर्मा, निर्मल सिंह, बलविन्द्र कुमार, विपन कुमार, उत्तम सिंह, विद्या भूषण, आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here