कैबिनेट मंत्री ने रविदास नगर व बसंत नगर से गुजरने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर वासियों की हर समस्या का समयबद्ध ढंग से समाधान किया जा रहा है और लोगों तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। वे वार्ड नंबर 12 व 16 के रविदास नगर व बसंत नगर से गुजरने वाली सडक़ के निर्माण कार्य को शुरु करवाने के दौरान इलाक निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इलाके में विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे ताकि लोगों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान नगर निगम अधिकारियों को सडक़ के निर्माण को निर्धारित समय पर पूरा करने के निर्देश देते हुए कहा कि कार्य की गुणवत्ता में किसी तरह की कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की हमेशा से ही प्राथमिकता रही है कि लोगों को समय पर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई जाए। इसके लिए प्रदेश में शहरों व गांवों में विकास कार्य लगातार जारी हैं।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के लोगों तक 100 प्रतिशत वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा पहुंचाई जा चुकी है। इसके अलावा शहर के सभी पार्कों व प्रमुख स्थानों पर आउटडोर जिम भी खोले जा चुके हैं। इस मौके पर एक्सियन हरप्रीत सिंह, एस.डी.ओ. शांति सरुप, ठेकेदार राजीव अग्रवाल, अमरीक, रामदास, अजायब सिंह, प्रीतपाल सिंह, मनजिंदर, डा. हरविंदर महे, सुरिंदर कुमार, राम सरुप, राम लाल रोजी, देस राज, बलविंदर कुमार, किशन लाल, तेजिंदर सिंह, मलकीत सिंह, देव राज, कुलदीप कुमार, धर्मपाल, गगनदीप, राकेश कुमार, सोमनाथ, गुरनाम सिंह, बलविंदर कुमार, रजिंदर कुमार, राज कुमार आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here