तलवाड़ा में हादसे में रोहित की मौत का जिम्मेदार ट्रक चालक गिरफ्तार

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। तलवाड़ा पुराना नगर रोड के सामने 5 जनवरी को गांव हलेड दोसाडक़ा निवासी युवक जीवन कुमार उर्फ रोहित (27) जोकि देर शाम जिम से अपने घर अपनी कार (मारुति, पीसीडब्ल्यू-24) से जा रहा था तो नगर रोड के सामने उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिस कारण जीवन कुमार की कार बुरी तरह क्षति ग्रस्त हुईं तथा इस हादसे में उसकी मौत हो गई थी। हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन चालक मौके से भाग गया था।

Advertisements

जिसका पता नहीं लगने पर परिजनों एवं इलाका निवासियों ने जाम लगाकर प्रदर्शन करके आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी। अज्ञात वाहन चालक को पकडऩा पुलिस के लिए चुनौती बन गया था। उधर, इस घटनाक्रम पर विधायक अरुण डोगरा ने भी कड़ा संज्ञान लिया तथा पुलिस को भागे आरोपी की जल्द से जल्द पहचान करके उसे पकडऩे के निर्देश दिए थे। इस मामले में एसएसपी नवजोत सिंह माहल के दिशानिर्देश पर डीएसपी मुनीश शर्मा ने एसएचओ तलवाड़ा अजमेर सिंह की अगुवाई में चार सदस्यीय जांच टीम गठित करके जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे खंगलने शुरू किए। तलवाड़ा, मुकेरियां, भंगाला एवं मानसर तक इलाके को अपनी जांच के दायरे में शामिल किया।

इस मामले में डीएसपी मुनीश शर्मा ने बताया कि पुलिस की मेहनत के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई तथा ट्रक चालक के मोबाइल की लोकेशन से चालक सुखपाल सिंह उर्फ गोनी पुत्र शाम सिंह वासी वार्ड 5, ताजपुर रोड रायकोट, जिला लुधियाना को ट्रक सहित (पीबी 02 डीएफ 9867 ) गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में पहले से ही 6 जनवरी को धारा 279, 304ए एवं 427 के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने क्षतिग्रस्त ट्रक को पेंट करके हादसे के निशान मिटाने की कोशिश की। डीएसपी मुनीश शर्मा ने कहा कि जब पुलिस कोई मामला दर्ज कर लेती है तो उसे अंजाम तक पहुंचाने की पुलिस की ड्यूटी बनती है।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here