अरोड़ा ने वार्ड नंबर 18 में 11.44 लाख रुपए की लागत से विकास कार्यों की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहरी वातावरण सुधार कार्यक्रम के अंतर्गत शहर में चल रहे विकास कार्यों की कड़ी में उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 18 में 11.44 लाख रुपए की लागत से इंटर लाकिंग टायलों से बनने वाली अलग-अलग गलियों के कार्य की शुरुआत करवाते हुए कहा कि आने वाले समय में होशियारपुर विकास के नक्शे में अहम स्थान हासिल करेगा।

Advertisements

विकास कार्यों की शुरुआत के मौके पर उद्योग मंत्री ने कहा कि शहर में गलियों के कार्य के अलावा कई बड़े प्रोजैक्ट, जिनमें खेल स्टेडियम व अत्याधुनिक सुविधाओं वाला आडीटोरियम शामिल है, जल्द ही मुकम्मल होने वाले हैं जो कि प्रदेश सरकार की ओर से लोगों को समर्पित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से करीब 18 करोड़ रुपए की लागत से 60 से अधिक विकास कार्य शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत होशियारपुर में शुरु करवाए गए हैं, जोकि तय समय में मुकम्मल करवा कर लोगों के लिए जरुरी सुविधाएं यकीनी बनाई जाएंगी।

इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सुरिंदर कुमार शिंदा, सुदर्शन धीर, हरभजन सिंह, चौधरी अमरजीत, मास्टर हरभजन सिंह, राम दयाल, शिंदर पाल सिद्धू, सोहन लाल विर्दी, रणजीत सिंह, अमरजीत सिंह बेदी, जसवंत सिंह, परसा राम, बलबीर कुमार, मनमोहन सिंह कपूर, इंदरजीत, रुपए चंद, चरंजी लाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here