एडीसी ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों संबंधी बैठक बुलाकर दिए निर्देश

राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज एडीसी कालाकोट कृष्ण लाल ने डाकबंगला कालाकोट में गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों की एक बैठक बुलाई जिसमें गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर चर्चा करने के साथ जरूरी दिशा निर्देश भी दिए गए। वही बैठक में यह निर्णय लिया गया कि गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह हर वर्ष की तरह इस बार भी स्पोर्ट्स स्टेडियम में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा और इसे मनाने में सभी मिलजुल कर सहयोग करेंगे।

Advertisements

वही बैठक में एडीसी ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देश गाइडलाइन का भी हमें पूरा पालन करना होगा और कोई भी कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं करेगा इस बात पर भी हमें खास ध्यान देना होगा। वहीं उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के इस कार्यक्रम में देशभक्ति के कार्यक्रमों के अलावा संस्कृतिक कार्यक्रम ‘ स्वच्छता ‘ पर्यावरण आदि संबंधित कार्यक्रम भी आयोजित होने चाहिए ताकि आम लोगों को कुछ सीखने को मिल सके।

वही एडीसी ने यह भी कहा कि गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाने की हम सभी की जिम्मेवारी बनती है और पीडब्ल्यूडी विभाग को निर्देश दिया जाता है कि समारोह स्थल पर सीटिंग अरेंजमेंट करने का दायित्व उनका है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग को टीम के साथ एंबुलेंस ‘ म्यूनिसिपल कमेटी को साफ-सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए इसके अलावा थाना प्रभारी को संदिग्धों पर नजर बनाए रखने तथा सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने को निर्देश दिया गया। वही बैठक में सब डिवीजन स्तर के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here