बाबा नार सिंह मंदिर में वार्षिक भण्डारा आयोजित

राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जिला राजौरी के।कालाकोट कस्बे के बाबा नार सिंह मंदिर में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मंदिर कमेटी द्वारा वार्षिक भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें कस्बे सहित आस-पास के गांव के लोगों तथा विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने बड़ी संख्या में मंदिर आकर भंडारे में भोजन प्रसाद ग्रहण किया। वही मंदिर में रात भर जागरण के बाद सुबह हवन पूजन हुआ जिस के समापन पर दोपहर 12 बजे भंडारा शुरू हुआ जो देर शाम तक जारी रहा।

Advertisements

मंदिर कमेटी के अनुसार भंडारे को सफल बनाने को व्यापार मंडल तथा लोगों का बढ़-चढ़कर योगदान रहा। मंदिर कमेटी के सदस्य कमल सूरी, सुदेश शर्मा आदि ने कहां की हर वर्ष मंदिर कमेटी बाबा नार सिंह मंदिर पर वार्षिक भंडारा आयोजित करती है और लोगों का इस में काफी योगदान रहता है वहीं कमेटी के सदस्यों ने लोगों द्वारा दिए गए योगदान पर आभार व्यक्त किया।

वहीं मंदिर में पेयजल सप्लाई प्रभावित होने पर मंदिर कमेटी के सदस्यों ने पीएचई विभाग के प्रति काफी रोष जताया मंदिर कमेटी के सदस्यों का कहना था कि बाबा नार सिंह मंदिर में पिछले कई दिनों से सप्लाई प्रभावित थी और पीएचई विभाग को जानकारी दी गई थी कि मंदिर में भंडारे के मध्य नजर सप्लाई को सुचारु किया जाए लेकिन सप्लाई को सुचारू नहीं किया गया जिससे मंदिर में साफ सफाई को लेकर पिछले कुछ दिनों से पानी के अभाव में काफी परेशानी हुई। वहीं उन्होंने कहा कि आज मंदिर में भंडारे को लेकर पानी का टैंकर भेजा गया लेकिन सप्लाई को सुचारू बनाने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here