नगर निगम होशियारपुर को भ्रष्टाचार मुक्त करना आम आदमी पार्टी का है लक्ष्य: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के वार्ड नंबर-49 मोहल्ला सुखियाबाद में आम आदमी पार्टी होशियारपुर की नगर निगम चुनावों संबंधी एक बैठक जिला अध्यक्ष संदीप सैनी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस बैठक दौरान पार्टी को उस समय और बल मिला जब बलवंत सिंह सोनू अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी की नीतियों और कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो गए। इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले सदस्यों का स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले सभी सदस्यों का पार्टी द्वारा पूरा मान सम्मान किया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब की और खासकर होशियारपुर की आम जनता आम आदमी पार्टी के प्रति अपने प्यार और समर्थन को व्यक्त कर रही है उससे यह बात सिद्ध होती है कि आगामी नगर निगम चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ जीत रही है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर की आम जनता जानती है कि होशियारपुर नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त सिर्फ और सिर्फ आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि समय-समय की सरकारों ने आज तक होशियारपुर शहर को विकास के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार ही दिया है। जिसको अब हर कीमत पर रोकना होगा और होशियारपुर को भ्रष्टाचार मुक्त विकास देना होगा।

उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह इन चुनावों में पार्टी के उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जीता कर नगर निगम होशियारपुर में शहर के विकास की इमानदार नीव रखें। इस अवसर पर ब्लॉक इंचार्ज खुशीराम धीमान, बलविंदर सिंह बिंदी, भूषण कुमार, हरजिंदर सिंह विरदी, बलदीप कौर, जसपाल सिंह, संजीव माही, हरभजन सिंह, कश्मीर सिंह, अमरीक सिंह, रंजीत सिंह, सरवन सिंह, माली प्रदीप सिंह लाडी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here