सोशल मीडिया पर मामले को दिया गया तूल, पुलिस अधिकारी ने की थी मदद, महिला के पति ने बताई मामले की सच्चाई

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। 27 जनवरी की रात को सोशल मीडिया के माध्यम से तेजी से वायरल हो रही वीडियो जिसमें जालंधर के किसी पुलिस अधिकारी पर महिला के साथ पकड़े जाने का आरोप लगाया जा रहा था तथा कहा जा रहा था कि पुलिस के उच्च अधिकारी उक्त अधिकारी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इस बात का खुलासा करते हुए महिला के पति ने एक वीडियो जारी कर सारे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर दिखाई जा रही जानकारी झूठ है जबकि बात कुछ और ही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी के साथ उसने कुछ साल पहले शादी की थी और बाद में उनके बीच तनाव बढऩे के कारण अकसर झगड़ा रहने लगा। इसी बीच जब 27 जनवरी 2021 को उनका झगड़ा हुआ तो एक पुलिस के अधिकारी जो उस समय वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने रूक कर उनका झगड़ा सुलझाया और उन्हें पुलिस स्टेशन ले गए। जबकि सोशल मीडिया पर कुछ और ही दिखाया जा रहा है।

महिला के पति ने खुलासा करते हुए बताया कि उसका उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था और सोशल मीडिया पर जो भी दिखाया जा रहा है बिल्कुल गलत और झूठ है जबकि पुलिस अधिकारी ने उनकी मदद की थी और इस मामले में किसी को रंगे हाथों नहीं पकड़ा गया और न कि किसी पुलिस अधिकारी का इस मामले में कोई भूमिका है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर दिखाई जाने वाली हरेक गतिविधी पर विश्वास करने से पहले उसकी जांच कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here