अकाली प्रत्याशी कुलविंदर कौर के पक्ष में लाली बाजवा ने किया चुनाव प्रचार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 13 से अकाली दल की उम्मीदवार कुलविंदर कौर के चुनाव प्रचार को उस समय और बल मिला जब जिला प्रधान शहरी जतिंदर सिंह लाली बाजवा ने उनके पक्ष में चुनाव प्रचर करते हुए उनकी पार्टी द्वारा वार्ड एवं शहर की भलाई के लिए किए जाने वाले कार्यों की वार्ड वासियों को जानकारी दी।

Advertisements

इस मौके पर लाली बाजवा ने कहा कि अकाली दल के प्रति लोगों का विश्वास आज भी बना हुआ है। क्योंकि जनता जानती है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की सर्वपक्षीय सोच का अनुसरन करते हुए पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता हर समय जनता की सेवा को समर्पित रहते हैं।

उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर बहुत ही मेहनती एवं विनम्र स्वभाव की महिला हैं तथा सदैव वार्ड की सेवा में समर्पित रहती हैं। उन्होंने वार्ड वासियों को वार्ड की भलाई के लिए कुलविंदर कौर के पक्ष में वोट करने का आह्वान किया। इस मौके पर वेद प्रकाश बाली, सुखविंदर सिंह, हरबंस कौर, कुलवंत कौर, डॉली, मनदीप सिंह, लवली, किरन, बेबी रानी, सत्या वर्मा, रवि, वीना शर्मा, गगनदीप सिंह, लक्ष्मण सिंह, सुरजीत सिंह संधू, मट्टू आदि ने कुलविंदर कौर के लिए चुनाव प्रचार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here