रयात बाहरा लॉ कॉलेज के 15 छात्र पंजाब यूनिवर्सिटी की मेरिट लिस्ट में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रयात बाहरा लॉ कॉलेज के 15 छात्रों ने  पंजाब यूनिवर्सिटी की मेरिट सूची में अपना नाम अंकित किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए, डॉ . पूनमदीप गिल ने कहा कि सेमेस्टर -8 की शिवानी ने  दूसरा  जैसमीन ने  चौथा  शरणजीत  ने आठवां और सिमरन दमाना ने  दसवां स्थान हासिल किया  और सेमेस्टर -6 की कुनिका मक्कड़ को दूसरा स्थान और अमीषा शर्मा को छठा स्थान मिला।

Advertisements

इसी तरह सेमेस्टर -4 के संदीप ने पहला  वेदांतिका ने तीसरा और  ललिता देवी ने सातवां अर्जित किया  सेमेस्टर -2 की  शगुन शर्मा ने तीसरा  मनीषा ठाकुर और रिया मिन्हास ने पांचवां  महेश कुमार ने छठा  अनमोलप्रीत ने आठवां  और साजन ने नौवां स्थान हासिल कर  कॉलेज और रयात  बाहरा ग्रुप   का नाम रौशन किया है । इस अवसर पर ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा  ने  मेधावी छात्रों को ग्रुप की तरफ से  सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

चेयरमैन बाहरा ने कहा कि बच्चों के साथ-साथ उनके शिक्षकों ने  भी इस सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई  हैं और वे भी बधाई के पात्र हैं। कैंपस डायरेक्टर डॉ. चंद्र  मोहन ने भी छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here