जिम्पा को मिला युवाओं का साथ, वार्ड 6 से विजयी बनाने का दिया आश्वासन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे ब्रह्मशंकर जिम्पा के चुनाव प्रचार को उस समय बल मिला जब वार्ड के युवाओं ने उनका साथ देने का आश्वासन देते हुए कमान संभाल ली। रजत ठाकुर की अगुवाई में बड़ी संख्या में मौजूद युवाओं ने श्री जिम्पा को साथ देने का आश्वासन देते हुए कहा कि वह उन्हें विजयी बनाने के लिए दिन रात एक कर देंगे।

Advertisements

इस मौके पर युवाओं का साथ देने के लिए धन्यवाद करते हुए श्री जिम्पा ने कहा कि यह वार्ड सिर्फ एक वार्ड नहीं बल्कि उनका घर है एवं परिवार है। परिवार की सेवा ही उनके जीवन का उद्देश्य है और वह इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए धरती आसमान एक कर देंगे। श्री जिम्पा ने युवा शक्ति का सहयोग मिलने पर कहा कि जब किसी पार्टी या व्यक्ति के साथ युवा खड़े हो जाते हैं तो उसकी ताकत दोगुणा हो जाती है व उनके साथ खड़े युवाओं ने उनके भीतर एक शक्ति का संचार किया है और उन्हें विश्वास है कि युवाओं से मिली सकारात्मक ऊर्जा से वह जीत जरुर प्राप्त करेंगे।

इस मौके पर रोहित, अजय, हैप्पी, विकास मल्ल, गौरव, वेदांत, सचिन, करन सोनी, प्रथम, विशाल सैनी, तरुण व अमित ठाकुर सहित अन्य युवाओं ने जिम्पा का साथ देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here