नगर निगम चुनावों के लिए नियुक्त किए अफसरों की जेआर पॉलिटेक्निक कॉलेज में हुई बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 14 फरवरी को होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए नियुक्त किए गए प्रसीडिंग अफसर, सहायक प्रसीडिंग अफसर तथा पुलिस अफसरों की पहली रिहर्सल आज एसडीएम कम रिटर्निंग अधिकारी मेजर डॉक्टर अमित महाजन तथा रिटर्निंग अधिकारी नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह की देखरेख में जेआर पॉलिटेक्निकल कॉलेज होशियारपुर में आयोजित की गई। सबसे पहले नियुक्त किए गए कर्मचारियों की हाजिरी को सुनिश्चित किया गया। इस उपरांत प्रसीडिंग तथा सहायक प्रसीडिंग अधिकारियों को ईवीएम मशीनों की ट्रेनिंग दी गई।

Advertisements

ट्रेनिंग देने के लिए नियुक्त किए गए अधिकारियों ने प्रत्येक अधिकारी को मशीन चला कर देखने के लिए कहा ताकि चुनाव के समय किसी को किसी तरह की कोई मुश्किल न आए। इस मौके पर एसडीएम मेजर अमित महाजन ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में भाग लेना गर्व की बात है । उन्होंने कहा कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है तथा इसका हिस्सेदार बनना इस बात को दर्शाता है कि हमारे कर्मचारी पहल के आधार पर आगे आकर चुनावी प्रक्रिया को संपन्न करवाने में अपना योगदान डालते है। उन्होंने कहा कि चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष करवाने यकीनी बनाए जाएंगे।

नायब तहसीलदार कम रिटर्निंग अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने कहा कि अगर किसी को किसी भी तरह की कोई मुश्किल आती है तो वह ईवीएम मशीनों की ट्रेनिंग के लिए नियुक्त किए गए अधिकारियों से अपनी समस्या बता सकता है। उन्होंने कहा कि चुनाव ड्यूटी पर नियुक्त किए गए अधिकारियों को भी किसी तरह की मुश्किल नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर एआरओ डॉक्टर हरमंदीप सिंह , डॉक्टर किरणजीत कुमार , प्रिंसिपल धीरज वशिष्ठ, तरलोचन सिंह, अश्विनी दत्ता, भारत भूषण शर्मा, बरिंदर पटवारी ,दीपक कुमार ,चंद्र प्रकाश सैनी ,चेतन कुमार ,वरिंदर कुमार शर्मा, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, रजनीश कुमार गुलियानी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here