विश्व विख्यात फेस रीडर लक्की स्वामी ने 108 कन्याओं का पूजन करके विश्व शांति और स्वास्थ्य की कामना की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री दुर्गा अष्टमी के अवसर पर विश्व विख्यात लक्की स्वामी की तरफ से वार्ड 42 निवासियों, देश वासियों और पूरे विश्व की अमन शांति एवं स्वास्थ्य की कामना करते हुए 108 कन्याओं का पूजन किया। लक्की स्वामी के निवास स्थान पर आयोजित कन्या पूजन में पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना, पूर्व मेयर शिव सूद, भाजपा जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, पूर्व अध्यक्ष डा. रमन घई, भाजपा महासचिव मीनू सेठी, पूर्व पार्षद परवीन सैनी सहित अन्य गणमान्यों ने विशेष तौर से पहुंचकर कन्या पूजन किया और सभी के मंगल की कामना की।

Advertisements

इस मौके पर लक्की स्वामी की तरफ से सभी का अभिन्नदन करते हुए पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि लक्की स्वामी की तरफ से पूरे वार्ड, शहर, प्रदेश, देश व विश्व में शांति हेतु एवं सभी स्वस्थ्य रहें की कामना करते हुए कन्या पूजन किया एवं करवाया है। इसके साथ ही उनके साथ इन नवरात्रों में मां भगवती की अखण्ड ज्योति भी जलाई है। उन्होंने बताया कि इन नवरात्रों का भारतीय संस्कृति में विशेष महत्व है तथा भारत देश में रहने वाले ही नहीं बल्कि विश्व के कई देशों में इन नवरात्रों में विशेष पूजा अर्चना का महत्व है। उन्होंने कहा कि लक्की स्वामी द्वारा किया गया यह प्रयास प्रेरणादायक है तथा इससे हमें बेटियों एवं नारियों के प्रति सम्मान की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि हमारी भारतीय संस्कृित में नारियों को विशेष सम्मान दिया गया है तथा बेटी को दुर्गा रुप में पूजा जाता है।

उन्होंने सभी की तरफ से इस पुण्य एवं धार्मिक अनुष्ठान का हिस्सा बनाने के लिए लक्की स्वामी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष अजय मोहन बब्बी, पूर्व पार्षद सरबजीत सिंह, अश्विनी गैंद, यशपाल शर्मा, कृष्ण कुमार सैनी निक्का, अजय जैन, मनोज गुप्ता, अमरजीत शर्मा, विनय खन्ना, पवन रिशी, धीरज शर्मा, गुरमेल सिंह परमार, राज कुमार शर्मा सहित अन्य गणमान्यों ने भी कन्या पूजन में भाग लिया और मां भगवती की ज्योति के समक्ष माथा टेककर कन्याओं का आशीर्वाद प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here