वार्ड 40: अकाली नेताओं ने वार्ड वासियों से की युवा प्रत्याशी विशाल आदिया के पक्ष में वोट की अपील

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड 40 से अकाली दल के उम्मीदवार विसाल आदिया के पक्ष में वार्ड वासियों की बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर अकाली दल के जिला प्रधान (शहरी) जतिंदर सिंह लाली बाजवा, आबजर्वर शरनजीत सिंह ढिल्लो, पूर्व सीपीएस बीबी महिंदर कौर जोश, एसजीपीसी के मुख्य सचिव हरजिंदर सिंह धामी, पूर्व पार्षद भारती कैनेडी विशेष तौर से उपस्थित हुए।

Advertisements

इस मौके पर अकाली नेताओं ने कहा कि विशाल आदिया बहुत ही नेक दिल युवा हैं और युवा शक्ति के साथ जनता की सेवा में तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि पढ़े लिखे एवं सूझवान होने के साथ-साथ विशाल आदिया बहुत ही मिलनसार एवं सुख-दुख में साथ देने वाले उम्मीदवार हैं, इसीलिए पार्टी ने उन्हें जनता की सेवा हेतु चुनाव मैदान में उतारा है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता इस बच्चे को आशीर्वाद देकर सेवा का मौका जरुर देगी। उन्होंने वार्ड वासियों को पार्टी की नीतियों एवं विकास की योजनाओं की जानकारी देते हुए वार्ड वासियों से अपील की कि वह विशाल को भारी मतों से विजयी बनाकर निगम भेजें ताकि उनके वार्ड के प्रत्येक मोहल्ले का विकास हो सके।

इस अवसर पर विशाल आदिया ने वार्ड वासियों एवं अकाली नेताओं का बैठक में पहुंचने पर धन्यवाद किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि जनता एवं वार्ड की भलाई के लिए वह सदैव तत्पर रहेगा। इस मौके पर एडवोकेट राहुल आदिया, दविंदर सिंह बैंस बाहोवाल, शमशेर सिंह भारद्वाज, जपिंदरपाल सिंह अटवाल, गुरप्रीत सिंह कोहली, मनदीप सिंह जसवाल, सतविंदर सिंह आहलुवालिया सहित बड़ी संख्या में वार्ड निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here